Crypto Market Update: क्रिप्टो मार्केट का हाल बेहाल, जानें बिटकॉइन-इथेरियम समेत सभी बड़ी करेंसी का लेटेस्ट रेट

0
200
Crypto Market Update
Crypto Market Update

Crypto Market Update: क्रिप्टोकरेंसी मार्केट से लोगों ने उम्मीद छोड़ दी है। अब लोगों को यह लगता है कि उनका पैसा वापस नहीं आ सकता। कई लोगों का कहना है कि हमनें मार्केट में पैसा तो लगा दिया लेकिन इस समय हमारे पूरे पैसे डूब चुके हैं। बचे हुए कुछ पैसों को निकालने का अब कोई फायदा नहीं है। लोग खाली बैठकर बस इंतजार कर रहे हैं कि मार्केट उठेगी और वह नुकसान में ही सही क्रिप्टो मार्केट से बाहर आ जाएंगे। हालांकि बस यह उम्मीद ही लगाई जा सकती है। बीते कई दिनों से मार्केट का हाल बेहाल है।

अगर आज के मार्केट के हाल की बात करें तो इस समय बिटकॉइन बेहद खराब स्थिती में चल रहा है। बिटकॉइन ही नहीं बल्कि अन्य करेंसी के रेट भी गिर चुके हैं। अगर आज आप मार्केट का हाल देखते हैं तो यह कहा जा सकता है कि इससे उभरना निवेशकों के लिए आसान नहीं होगा। कुछ करेंसी का हाल तो ऐसा है कि उनके रेट 2 डॉलर से भी नीचे यानी 150 रुपये से भी कम हो चुके हैं।

Crypto Market Update
Crypto Market Update

Crypto Market Update: यहां पढ़ें अन्य क्रिप्टोकरेंसी का आज क्या है हाल?

  • एक्सआरपी क्रिप्टोकरेंसी का इस वक्त क्वाइनडेस्क पर रेट 0.467509 डॉलर का चल रहा है। इसमें इस वक्त 3.39 फीसदी की गिरावट है।
  • डॉगकॉइन क्रिप्टोकरेंसी का इस वक्त क्वाइनडेस्क पर रेट 0.058922 डॉलर का चल रहा है। इसमें इस वक्त 0.08 फीसदी की गिरावट है।
  • बिटकॉइन क्रिप्टोकरेंसी का इस वक्त क्वाइनडेस्क पर रेट 19,288.03 डॉलर का चल रहा है। इस समय यह 0.79 फीसदी की तेजी है पर चल रहा है।
  • एथेरियम क्रिप्टोकरेंसी का इस वक्त क्वाइनडेस्क पर रेट 1,309.21 डॉलर का चल रहा है। इसमें इस वक्त 2.08 फीसदी की तेजी है।
  • कार्डानो क्रिप्टोकरेंसी का इस वक्त क्वाइनडेस्क पर रेट 0.368519 डॉलर का चल रहा है। इसमें इस वक्त 0.61 फीसदी की तेजी है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here