Crypto Price Today: क्रिप्टोकरेंसी बाजार में उतार-चढ़ाव, 3 हफ्तों के न्यूनतम स्तर पर आया बिटकॉइन

दूसरी ओर मार्केट की बाकी सभी प्रमुख क्रिप्टो करेंसी में दैनिक के साथ ही साप्ताहिक कारोबार के दौरान गिरावट भी का रुख बना हुआ है। ऐसे में बिनांसे यूएसडी के लिए साप्ताहिक कारोबार के दौरान मामूली बढ़त बनाए रखना भी काफी महत्वपूर्ण है।

0
173
Crypto Market Update
Crypto Market Update

Crypto Price Today: क्रिप्टो करेंसी बाजार में पिछले 24 घंटे के कारोबार के दौरान जबरदस्त गिरावट का रुख बना है। बिटकॉइन फिसल कर 19 हजार डॉलर के स्तर से भी नीचे चली गई है। बिटकॉइन की कीमत में 0.2 प्रतिशत की गिरावट के साथ 19,768.03 डॉलर यानी करीब 15.63 लाख रुपये के स्तर पर कारोबार कर रहा था।

अगर क्रिप्टो करेंसी बाजार में पिछले 7 दिनों के कारोबार पर नजर डालें तो इस अवधि में टॉप 10 क्रिप्टो करेंसी में से सिर्फ बिनांसे यूएसडी काफी मामूली बढ़त के साथ कारोबार कर रहा है। बिनांसे यूएसडी की कीमत में पिछले 1 सप्ताह के कारोबार के दौरान सिर्फ 0.04 प्रतिशत की तेजी दर्ज की गई है। हालांकि पिछले 24 घंटे के कारोबार में इस क्रिप्टो करेंसी में भी मामूली गिरावट का रुख बना है।

Crypto Market Update
Crypto Price Today

Crypto Price Today: मंहगाई डेटा सामने आने के बाद से क्रिप्टो बाजार में गिरावट

दूसरी ओर मार्केट की बाकी सभी प्रमुख क्रिप्टो करेंसी में दैनिक के साथ ही साप्ताहिक कारोबार के दौरान गिरावट भी का रुख बना हुआ है। ऐसे में बिनांसे यूएसडी के लिए साप्ताहिक कारोबार के दौरान मामूली बढ़त बनाए रखना भी काफी महत्वपूर्ण है। विशेषज्ञों का मानना है कि मंहगाई डेटा सामने आने के बाद से क्रिप्टो बाजार में गिरावट आई है। यही वजह है कि बिटकॉइन 22 सितंबर के भी निचले स्तर पर पहुंच गया है। इस साल मई के बाद से इक्विटी मार्केट और क्रिप्टो मार्केट में सीधा रिलेशन नजर आया है। अगर इक्विटी मार्केट गिरती है तो बिटकॉइन में भी गिरावट देखी जाती है।

टॉप क्रिप्टो करेंसी की कीमत:

  • Bitcoin की कीमत 19763.28 डॉलर
  • Ethereum- 1326.14 डॉलर
  • Tether – 1 डॉलर
  • Cardano-0.383619 डॉलर
  • Binance Coin – 1 डॉलर
  • XRP- 0.499064 डॉलर
  • Polkadot- 6.23 डॉलर
  • Dogecoin-0.384244 डॉलर

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here