फूड डिलीवरी कंपनी Zomato को बड़ा झटका! को-फाउंडर Gunjan Patidar ने दिया इस्तीफा

0
220
Zomato Co-founder
Zomato Co-founder

Zomato Co-founder: ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो के को-फाउंडर (Zomato Co-founder) गुंजन पाटीदार (Gunjan Patidar) ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। सोमवार को सह-संस्थापक और मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी गुंजन पाटीदार ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। उनके इस्तीफा देने की जानकारी जोमैटो कंपनी ने भारतीय शेयर बाजार को दी। बता दें कि पिछले कुछ समय में कंपनी से काफी बड़े अधिकारी अलग हो गए हैं। पाटीदार उन कर्मचारियों में से एक हैं जिसने कंपनी के लिए कई बड़े काम किए है, उन्होंने कोर टेक सिस्टम का निर्माण किया था।

कंपनी ने कहा कि जोमैटो के निर्माण में उनका योगदान अमूल्य रहा है। पिछले 10 से अधिक सालों में उन्होंने शानदार तकनीकी कार्य करने और आगे बढ़ाने में नेतृत्व किया है। जो आगे चलकर टीम का नेतृत्व करने में सक्षम है।

Zomato Co-founder
Zomato Co-founder

Zomato Co-founder: कौन हैं गुंजन पाटीदार?

गुंजन पाटीदार पहले सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में काम करते थे। उनके पास IIT दिल्ली से B.tech की ड्रिगी है। इसके बाद वह जोमैटो कंपनी में शामिल हुए। उनके लिंक्डइन प्रोफाइल में दिखाया गया है कि वह पिछले 14 सालों से जोमैटो के साथ जुड़े हुए थे।

मोहित गुप्ता ने दिया था इस्तीफा

बता दें कि इसके पहले भी कंपनी के कई अधिकारियों ने इस्तीफा दिया है, जिसमें मोहित गुप्ता का नाम शामिल है। पिछले साल नवंबर 2022 में उन्होंने (Mohit Gupta) ने अपने पद से इस्तीफा दिया था। मोहित गुप्ता को साल 2022 में सीईओ के पद से बढ़ाकर को-फाउंडर बनाया गया था। साढ़े चार सालों से जोमैटो से जुड़े मोहित गुप्ता ने पिछले साल कंपनी छोड़ दी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here