शुरू हो गया ‘शार्क टैंक इंडिया सीजन 2’, यहां आसान भाषा में जानें रजिस्ट्रेशन की पूरी प्रक्रिया

शार्क टैंक इंडिया सीज़न 2 से सीज़न 1 के दो जज गायब हो गए हैं, मामाअर्थ के सह-संस्थापक ग़ज़ल अलघ और भारतपे के सह-संस्थापक अश्नीर ग्रोवर।

0
118
Shark Tank India Season 2
Shark Tank India Season 2

Shark Tank India Season 2 का टेलिकास्ट 2 जनवरी से शुरू हो गया है। एक साल पहले ही सीजन में यह शो देश के टॉप टीवी शोज में से एक बन गया था। सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया ने सोमवार को रात 10 बजे दूसरे सीजन का प्रीमियर किया। बता दें कि शार्क टैंक इंडिया को एक अमेरिकी शो से कॉपी किया गया है। इस शो में उद्यमियों को छह निवेशकों या शार्क के एक पैनल के सामने व्यावसायिक प्रस्तुतीकरण दिखाना होता है, जिसके बाद ये शार्क तय करते हैं कि उन्हें कंपनियों में निवेश करना है या नहीं। इस शो के जरिए कई नए उधमियों को अब-तक अच्छा निवेश मिला है।

download 2023 01 03T121323.535
Shark Tank India Season 2

कौन-कौन हैं Shark Tank India Season 2 में जज?

शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 के जज लेंसकार्ट के सीईओ पीयूष बंसल, शुगर कॉस्मेटिक्स की सीईओ विनीता सिंह, बीओएटी के संस्थापक अमन गुप्ता, एमक्योर फार्मास्युटिकल्स की प्रमुख नमिता थापर, मैट्रिमोनियल साइट शादी डॉट कॉम के संस्थापक अनुपम मित्तल और कारदेखो डॉट कॉम की सीईओ अमिता जैन हैं। शार्क टैंक इंडिया सीज़न 2 से सीज़न 1 के दो जज गायब हो गए हैं, मामाअर्थ के सह-संस्थापक ग़ज़ल अलघ और भारतपे के सह-संस्थापक अश्नीर ग्रोवर।

कैसे करें रजिस्ट्रेशन?

स्टेप 1: www.sharktank.sonyliv.com पर लॉग ऑन करें या SonyLIV ऐप डाउनलोड करें

स्टेप 2: छह अंकों का ओटीपी (वन टाइम पासवर्ड) जेनरेट करने के लिए अपना मोबाइल नंबर दर्ज करें।

स्टेप 3: ओटीपी दर्ज करें और अपनी पसंदीदा भाषा चुनें: अंग्रेजी या हिंदी

स्टेप 4: आपकी भाषा में रजिस्ट्रेशन फॉर्म दिखाई देगा।

स्टेप 5: फिर आप फॉर्म भरें।

स्टेप 6: दूसरे फॉर्म में अपना बिजनेस भरें। अपने व्यवसाय मॉडल के बारे में बताएं। ध्यान रहे यहां आप अपने बिजनेस के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी मुहैया कराएं ताकि जज को आपको परखने में ज्यादा परेशानी न हो।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here