सरकार द्वारा भगौड़ा साबित किए जा चुके किंगफिशर के मालिक विजय माल्या ने सोशल मीडिया पर सुलह की बात कही है। गौरतलब है कि शुक्रवार को शराब कारोबारी माल्या ने ट्वीट करके समझौते की बात का जिक्र किया।

Vijay Mallya ready for reconciliation with banks - 1विजय माल्या ने ट्वीट करके कहा कि बैंकों में एक बार में सारा कर्ज चुकाने की नीतियां हैं और बहुत से कर्जदार इन्हीं नियमों के तहत कर्ज चुकाते हैं तो हमें ऐसा करने से क्यों रोका जा रहा है?

सोशल मीडिया पर एक्टिव विजय माल्या ने अगले ट्वीट में लिखा कि सुप्रीम कोर्ट के आगे किए हमारे प्रस्ताव को बैंकों ने बिना सोचे समझे खारिज कर दिया। मैं सही तरीके से समझौता करने के लिए तैयार हूं।

विजय माल्या ने एक और ट्वीट किया जिसमें उसने लिखा कि हमें उम्मीद है कि सुप्रीम कोर्ट इसमें हस्तक्षेप करेगा और इसे निपटाने के लिए बातचीत का आदेश देकर इस समस्या पर विराम लगाएगा।

आपको बता दें कि विजय माल्या पर विभिन्न बैंकों से करीब 9,000 करोड़ रुपए का कर्ज चुकाए बिना देश छोड़कर भागने का आरोप है। उसके खिलाफ कई बार नोटिस जारी करके कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया है, लेकिन वह हाजिर नहीं हुए। जिसके बाद सरकार ने उसके पासपोर्ट को रद्द करके भगौड़ा करार कर दिया। हाल ही में सरकार ने विजय माल्या को भारत लाने के लिए कुछ कड़े कदम भी उठाए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here