फॉर्च्यून ब्रांड के नाम से बिक रहे नकली तेल पर कसी नकेल, Adani-Wilmar का कड़ा एक्‍शन

Adani-Wilmar: कंपनी प्रशासन ने बताया कि ये गड़बड़ी प्रतिनिधियों ने मार्केट में रेगुलर सर्वे के दौरान पकड़ी।

0
84
Adani-Wilmar top news today
Adani-Wilmar

Adani-Wilmar: गौतम अडानी के नेतृत्व वाले समूह अडानी ग्रुप और सिंगापुर के विल्मर समूह के बीच 50:50 की जॉइंट वेंचर कंपनी है।जोकि भारतीय बाजार में सबसे बड़ी एफएमसीजी कंपनियों में से एक है।
हाल ही में अडानी विल्मर लिमिटेड के ब्रांड फॉर्च्यून के नाम पर एक बीटूबी प्लेटफॉर्म नकली प्रोडक्ट बेच रहा था। कंपनी को जैसे ही इस बारे में जानकारी मिली, उक्‍त कंपनी के खिलाफ कड़ा एक्‍शन लिया गया।जानकारी के अनुसार पुलिस में पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराई गई। अडानी विल्मर, अडानी ग्रुप की कंपनी है और ये फॉर्च्यून ब्रांड नाम से एडिबल ऑयल समेत कई उत्‍पाद बेचती है।

 Adani-Wilmar top news today
Adani-Wilmar.

Adani-Wilmar: रेगुलर सर्वे में पकड़ी गड़बड़ी

Adani-Wilmar: कंपनी प्रशासन ने बताया कि ये गड़बड़ी प्रतिनिधियों ने मार्केट में रेगुलर सर्वे के दौरान पकड़ी। अडानी विल्मर ने कहा कि उसने  बीटूबी प्लेटफॉर्म खिलाफ नकली प्रोडक्ट्स बेचने के आरोप में जांच एजेंसी के जरिए गौतमबुद्ध नगर जिला के बादलपुर पुलिस थाने में केस दर्ज कराय है।
जानकारी के आधार पर जब पुलिस ने बीटूबी प्लेटफॉर्म के गोदाम पर छापेमारी की।इस दौरान भारी संख्या में फॉर्च्यून ब्रांड नाम वाले नकली प्रोडक्टस जब्त किए।
Adani-Wilmar: ये सामान जब्‍त किया

Fortune Edibile oil 1 min
Adani-Wilmar

पुलिस द्वारा जब्त किए गए प्रोडक्टस में बिना ढक्कन वाले फॉर्च्यून कच्ची घानी सरसों तेल (1 लीटर) की 126 बोतलें, एक लीटर वाले रिफाइंड तेल के 37 नकली बोतल और एक लीटर वाले फॉर्च्यून सरसों तेल की 16 बोतलें हैं।इन प्रोडक्ट्स की गहन जांच करने पर पता चला कि उत्‍पाद में बैच कोड डिटेल्स, नकली क्यूआर कोड और विभिन्न पैकेजिंग सामग्रियों में महत्वपूर्ण गड़बड़ियां थीं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here