एक्ट्रेस Malaika Arora ने मैग्जीन के लिये कराया फोटोशूट, फैंस ने कहा- “Too Hot”

0
563
Malaika Arora
एक्ट्रेस Malaika Arora ने मैग्जीन के लिये कराया फोटोशूट

बॅालीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने सेक्सी फीगर और ड्रेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उनके स्टाइलिश लुक को देखकर सभी घायल हो जाते हैं। मलाइका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है मलाइका अपने फैंस के लिए हमेशा वीडियो और फोटो शेयर करती हैं जिस पर फैंस जमकर प्यार लुटाते नजर आते हैं।

Malaika Arora ने शेयर किया वीडियो

वहीं अब हाल ही में मलाइका ने एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस मे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फोटो में मलाइका किसी हुस्न की परी से कम नही लग रही हैं तस्वीरों में मलाइका ऑफ व्हाइट कलर की स्टाइलिश ड्रेस पहने दिख रही हैं, साथ ही उन्होंने रेड कलर की सैंडल पहनी हुई है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं फैंस इस फोटो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

Malaika Arora
Malaika Arora

वहीं कुछ दिन पहले खबर फैली थी कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा ने ब्रेकअप कर लिया हैं लेकिन यह खबर सच नही थी। बता दें कि इन सभी अफवाहों के बीच अर्जुन ने फुलस्टॅाप लगा दिया था। अर्जुन ने मलाइका के साथ अपनी एक सेल्फी पोस्ट करते हुए लिखा था-संदेहभरी अफवाहों के लिए कोई जगह नहीं। सुरक्षित रहें। खुश रहें। सभी लोगों के लिए मंगल कामना और प्यार।

malaika 1

बता दें कि अर्जुन कपूर कोरोना पॉजिटिव होने के बाद आइसोलेशन में थे। जिससे वह किसी से मिल नही सकते थे, पर ठीक होने के बाद वे रिया कपूर के घर डिनर पर गए लेकिन मलाइका का घर पास होने के बाद भी वह उनके घर नही गए थे। अधिकतर ऐसा होता था कि जब भी अर्जुन मलाइका के घर के पास होते थे तो वह उनके घर जरुर जाते थे इस बार नही गए इसलिए ये सारी अफवाहें उड़ी की दोनों का ब्रेकअप हो गया हैं। खैर कोई नहीं अब सब कुशल मंगल हैं। मलाइका की तबीयत ठीक नहीं थी इसलिए वो कुछ दिन घर पर थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here