‘हमारा सीएम कैसा हो? Sachin Pilot जैसा हो…’, भारत जोड़ो यात्रा में लगे नारे; भीड़ ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

0
141
Rahul gandhi in rajasthan
Rahul gandhi in rajasthan

Rahul gandhi in rajasthan: कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा आज सुबह राजस्थान के कालाखो, दौसा से शुरू हुई। यात्रा में शामिल कुछ युवकों ने सचिन पायलट जिंदाबाद के नारे लगाए। युवकों ने कहा कि ‘हमारा सीएम कैसा हो? सचिन पायलट जैसा हो। बता दें कि इसके पहले यात्रा शुक्रवार के दिन दौसा में थी। यहां देखा गया कि राहुल गांधी के स्वागत में जुटी भीड़ ने भारत जोड़ो यात्रा के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। सड़कों के साथ-साथ घरों और दुकानों की छतों पर भी हजारों लोगों की भीड़ देखी गई। बता दें कि यह इलाका सचिन पायलट और मुरारीलाल मीणा का है। यहां से सचिन पायलट और उनके पिता राजेश पायलट सांसद रह चुके है।

Rahul gandhi in rajasthan : दौसा में भारी संख्या में जुटे समर्थक

बता दें कि इस वीडियो को सचिन पायलट के ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया गया है। यात्रा में देखा जा रहा है कि जहां एक तरफ हजारों की संख्या में लोग जुटे है तो वहीं पायलट के जिंदाबाद के नारे भी लगाए गए। लोगों द्वारा ऐसे नारे लगाए जाने के बाद खुद सचिन पायलट ने लोगों को नारे लगाने से रोका। विराटनगर विधायक इंद्राज गुर्जर ने कहा जिसके लिए आप नारेबाजी कर रहे हैं उन्हें ही आप नुकसान पहुंचा रहे हैं। आपको भारत जोड़ो यात्रा जिंदाबाद के नारे लगाने चाहिए। वहीं सचिन पायलट ने भी अपने समर्थकों से यात्रा के दौरान शांति बनाए रखने के साथ ही यात्रा का समर्थन देने के लिए धन्यवाद किया। बता दें कि सचिन पायलट दौसा से सांसद रहे हैं। दौसा में भारी संख्या में लोग भारत जोड़ो यात्रा के समर्थन में यात्रा में जुटे हैं।

बता दें कि यात्रा 7 सितंबर को कन्याकुमारी से शुरू हुई है। यात्रा में राहुल गांधी हर रोज 20 से 25 किलोमीटर की यात्रा कर रहे हैं। इस यात्रा के जरिए कांग्रेस लोकसभा चुनाव 2024 में दोबारा से पार्टी में मजबूती के लिए और लोगों के बीच अपनी पहुंच बनाना चाहती है। यात्रा कन्याकुमारी से कश्मीर तक निकाली गई है। 3,570 किलोमीटर की यह यात्रा 150 दिनों तक चलने वाली है। बता दें कि यात्रा में राहुल गांधी को भारी जनसमर्थन मिल रहा है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here