Alia Bhatt संग शादी से पहले Ranbir Kapoor ने दिया शानदार बैचलर्स पार्टी का निमंत्रण, लिस्ट में चंद सितारों के नाम ही हैं शामिल

कहा जा रहा है कि, इस पार्टी में रणबीर के चाइल्डहुड फ्रेंड्स शामिल हो सकते हैं

0
407
Tejasswi Prakash Video
Tejasswi Prakash Video

Ranbir Kapoor: बॅालीवुड के लव बड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। दोनों की गिनती बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में होती है। लेकिन जब से इस कपल ने डेटिंग शुरू की है, तब से फैंस के मन में सवाल है कि दोनों शादी के बंधन में कब बंधेंगे। क्योंकि लंबे समय से इनकी वेडिंग डेट (Alia-Ranbir’s Wedding Date) की चर्चा चल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स में दोनों की शादी के लिए 2 डेट चर्चा में चल रही हैं।

Ranbir Kapoor

फिल्मफेयर (Magazine) के मुताबिक रणबीर और आलिया 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएंगे, वहीं अन्य मीडिया रिपोर्ट्स में दोनों की शादी की तारीख 17 अप्रैल बताई जा रही है।

Ranbir Kapoor

हालांकि कपल की तरफ से अभी अपनी शादी की डेट के लिए कोई पुष्टि नहीं की गई है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रणबीर-आलिया मुंबई के चेंबूर में आरके स्टूडियो में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

Ranbir Kapoor
Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor: बैचलर्स पार्टी के लिए मेहमानों की लिस्ट भी आई सामने

आलिया और रणबीर की शादी को लेकर कई सालों से अटकलें लगाई जा रही हैं, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि अब दोनों इन दो सप्ताह में शादी कर ही लेंगे। कहा जा रहा है कि शादी से पहले रणबीर कपूर एक शानदार बेचलर्स पार्टी करने जा रहे हैं और इसमें शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट भी सामने आ गई है।

Ranbir Kapoor

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, इस पार्टी में रणबीर के चाइल्डहुड फ्रेंड्स शामिल हो सकते हैं। साथ ही अर्जुन कपूर, आदित्य रॉय कपूर और अयान मुखर्जी सहित कई अन्य स्टार्स के शामिल होने की खबरें हैं।

Ranbir Kapoor

बता दें कि राणबीर और आलिया भट्ट काफी वक्त से अयान संग उनकी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में काम कर रहे हैं। ये पार्टी रणबीर अपने घर पर एंजॉय करेंगे।

Ranbir Kapoor

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here