US Firing: अमेरिका के फिलाडेल्फिया में गोलीबारी, 3 की मौत; 11 घायल

US Firing: अमेरिका हाल के हफ्तों में लगातार हो रहे गोलीबारी से पूरी तरह से हिल गया है। अमेरिका में लगातार ऐसी घटनाएं सामने आ रही है। इससे पहले, टेक्सास के एक स्कूल, पैलिफोर्निया में एक चर्च, न्यूयॉर्क में एक किराने की दुकान और ओक्साहोमा में एक अस्पताल में भी गोलीबारी की घटना हुई थी।

0
294
US Firing: अमेरिका के फिलाडेल्फिया में गोलीबारी, 3 की मौत; 11 घायल
US Firing: अमेरिका के फिलाडेल्फिया में गोलीबारी, 3 की मौत; 11 घायल

US Firing: अमेरिकी शहर फिलाडेल्फिया में शनिवार को निशानेबाजों ने भीड़ पर गोलियां चलाईं, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई और 11 अन्य घायल हो गए। घटना साउथ स्ट्रीट के 200 ब्लाक की है। बताया जा रहा है कि गस्त के दौरान पुलिस ने कई गोलियों की आवाज सुनी और निशानेंबाजों को भीड़ पर फायरिंग करते हुए देखा।

पुलिस निरीक्षक डी. एफ. पेस ने कहा कि इस दर्दनाक घटना में दो पुरुष और एक महिला की मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि आप कल्पना कर सकते हैं कि सैकड़ों लोग साउथ स्ट्रीट का विकेंड में आनंद ले रहे थे, लेकिन अचानक हुई गोलीबारी में लोगों की मौत हो गई।

download 2022 06 05T180651.749
US Firing

US Firing: अमेरिका में लगातार हो रही है ऐसी घटना

बताते चलें कि अमेरिका हाल के हफ्तों में लगातार हो रहे गोलीबारी से पूरी तरह से हिल गया है। अमेरिका में लगातार ऐसी घटनाएं सामने आ रही है। इससे पहले, टेक्सास के एक स्कूल, पैलिफोर्निया में एक चर्च, न्यूयॉर्क में एक किराने की दुकान और ओक्साहोमा में एक अस्पताल में भी गोलीबारी की घटना हुई थी। इन घटनाओं में सामूहिक रूप से दर्जनों लोगों की जान ले ली है।

download 2022 06 05T180708.046
US Firing

US Firing: अमेरिका में जनसंख्या से अधिक बंदूकें प्रचलन में

गौरतबल है कि गर्मी में संयुक्त राज्य अमेरिका में हिंसा बढ़ जाती है। एक रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका में 2020 में अनुमानित 393 मिलियन बंदूकें प्रचलन में थीं। यह आंकड़ा वहां के कुल जनसंख्यां से भी अधिक है। अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने पिछले हफ्ते हाल ही में हुई हिंसा के जवाब में नए बंदूक नियंत्रण कानून का आह्वान किया है। लेकिन रिपब्लिकन ने सख्त बंदूक कानूनों का विरोध किया है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here