Elon Musk: अमेरिकी सांसद ने Elon Musk से किया फ्लर्ट? मस्क ने कहा- Please, फ्लर्ट करना बंद करो, मुझे बहुत शर्म आ रही है

अमेरिका की सांसद अलेक्जेंड्रिया ओकासियो-कोर्टेज के ट्वीट से साफ जाहिर हो रहा है कि, यह ट्वीट उन्होंने एलन मस्क पर ही किया है।

0
226
Elon Musk
Elon Musk

Elon Musk : दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क आए दिन अपने ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में अब एलन मस्क का अमेरिका की सांसद अलेक्जेंड्रिया ओकासियो-कोर्टेज (Alexandria Ocasio‑Cortez) के साथ विवाद शुरू हो गया है। बीते दिन अमेरिका की महिला सांसद अलेक्जेंड्रिया ने अपने ट्वीट पर एलन मस्क का नाम लिए बिना लिखा था कि, “अहंकार की समस्या वाले कुछ अरबपति ने एक संचार मंच को नियंत्रित कर लिया है और उसने ऐसा इसलिए किया है, क्योंकि टकर कार्लसन (Tucker Carlson- American television host) या पीटर थिएल (Peter Thiel) उसे डिनर पर ले गए और उसे स्पेशल फील कराया।”

उनके इस ट्वीट से साफा जाहिर हो रहा था कि यह ट्वीट उन्होंने एलन मस्क पर ही किया है, क्योंकि हाल ही में एलन मस्क ने ट्वीटर पर अधिकार जमाया है।

Elon Musk ने कहा- ‘फ्लर्ट करना बंद करो’

अलेक्जेंड्रिया के ट्वीट के बाद अब एलन मस्क ने भी महिला सांसद पर तंज कसा है, अपने मजेदार अंदाज में मस्क महिला सांसद के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, ‘प्लीज, फ्लर्ट करना बंद कर दो, मुझे वाकई बहुत शरम आ रही है’, इतना ही नहीं एलन के ट्वीट के बाद महिला सांसद ने फिर जवाब दिया है। महिला सांसद अलेक्जेंड्रिया ने कहा कि, ‘मैं मार्क जकरबर्ग के बारे में बात कर रही थी, लेकिन ठीक है।’

elon musk
elon musk

बता दें कि हाल ही में Twitter ने एक ट्वीट शेयर करते हुए बताया था कि बोर्ड ने Elon Musk की डील स्वीकार कर ली है। Elon Musk ने ट्विटर को 44 बिलियन डॉलर में खरीदा है। इसके साथ ही एलन मस्क ने बताया है कि वो ट्विटर में काफी कुछ बदलने वाले हैं। अब ट्विटर पर फ्री स्पीच की सुविधा दी जाएगी और सभी अकाउंट्स को ऑथेन्टिकेट करके बॉट और स्पैम अकाउंट्स को ब्लॉक कर दिया जाएगा।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here