पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति Pervez Musharraf की हालत नाजुक, परिवार ने कहा-रिकवरी संभव नहीं

वहीं मुशर्रफ की मौत की रिपोर्टों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए ऑल पाकिस्तान मुस्लिम लीग (एपीएमएल) ओवरसीज के अध्यक्ष इफज़ाल सिद्दीकी ने कहा कि पूर्व राष्ट्रपति थोड़े बीमार हैं लेकिन पूरी तरह से सतर्क हैं।

0
314
Pervez Musharraf
Pervez Musharraf

Pervez Musharraf: पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के परिवार ने शुक्रवार को कहा कि उनकी हालत गंभीर बनी हुई है, उनके अंग खराब हो गए हैं जिस वजह से रिकवरी संभव नहीं है। मुशर्रफ लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे हैं। बता दें कि अपनी बीमारी के कारण पिछले 3 सप्ताह से अस्पताल में भर्ती है। इससे पहले, कुछ पाकिस्तानी मीडिया आउटलेट्स ने बताया था कि मुशर्रफ का अस्पताल में निधन हो गया, हालांकि बाद में इन खबरों को खारिज कर दिया गया था।

Pervez Musharraf की हालत गंभीर

इससे पहले आज, मुशर्रफ के करीबी सहयोगी और पूर्व सूचना मंत्री फवाद चौधरी ने कहा कि उनकी स्थिति गंभीर है और संयुक्त अरब अमीरात के एक अस्पताल में वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। 78 वर्षीय जनरल मुशर्रफ ने 1999 से 2008 तक पाकिस्तान पर शासन किया। चौधरी ने पीटीआई से कहा कि मुशर्रफ की हालत नाजुक है क्योंकि वह वेंटिलेटर पर हैं। बता दें कि फवाद चौधरी पहले कभी मुशर्रफ के मीडिया प्रवक्ता थे। उन्होंने कहा कि उन्होंने मुशर्रफ के बेटे से बात की जिन्होंने उनकी बीमारी की पुष्टि की है।

download 2022 06 10T185042.050
Pervez Musharraf

2016 में इलाज के लिए दुबई गए थे Pervez Musharraf

वहीं मुशर्रफ की मौत की रिपोर्टों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए ऑल पाकिस्तान मुस्लिम लीग (एपीएमएल) ओवरसीज के अध्यक्ष इफज़ाल सिद्दीकी ने कहा कि पूर्व राष्ट्रपति थोड़े बीमार हैं लेकिन पूरी तरह से सतर्क हैं। सिद्दीकी ने कहा कि जनरल परवेज मुशर्रफ घर पर हैं। कृपया फर्जी खबरें न सुनें। बस उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करें, अमीन।”

मुशर्रफ को पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो हत्याकांड और लाल मस्जिद के मौलवी हत्याकांड में भगोड़ा घोषित किया गया है। 2016 से दुबई में रह रहे पूर्व राष्ट्रपति 2007 में संविधान को निलंबित करने के लिए देशद्रोह के मामले का सामना कर रहे हैं। पूर्व सैन्य शासक मार्च 2016 में इलाज के लिए दुबई गए थे और तब से वापस नहीं आए हैं।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here