एक के बाद एक साथी छोड़ रहे इमरान का साथ, मरियम नवाज बोलीं- जब नेता ही सियार है…

0
24
Maryam Nawaz
Maryam Nawaz

पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान खान का मजाक उड़ाते हुए कहा कि इमरान खान का खेल खत्म हो गया है। मरियम नवाज ने पाकिस्तान के वेहारी में भाषण दिया। अपने संबोधन के दौरान, उन्होंने 9 मई की घटनाओं के बारे में बात की, जिस दिन इमरान खान को गिरफ्तार किया गया था। मालूम हो कि इसके बाद पूरे पाकिस्तान में हिंसक विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए थे।

मरियम नवाज ने पीटीआई नेताओं के पार्टी छोड़ने पर इमरान खान की पार्टी का मजाक उड़ाया। मालूम हो कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ नेताओं ने पार्टी छोड़नी तब शुरू की जब सुरक्षा बलों ने रावलपिंडी में जनरल मुख्यालय और लाहौर कॉर्प्स कमांडर हाउस (जिन्ना हाउस) सहित नागरिक और सैन्य संस्थानों पर हमलों के बाद पार्टी के खिलाफ कार्रवाई शुरू की।

पार्टी के 70 से अधिक नेताओं ने 9 मई के बाद पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ से नाता तोड़ लिया है। मरियम नवाज ने कहा, “जब नेता ही सियार है तो लोग कैसे खड़े होंगे?” मरियम ने कहा, “आपके लोग खुलासा कर रहे हैं कि इमरान खान 9 मई का मास्टरमाइंड है।”

इस बीच इमरान खान ने राज्य के अधिकारियों से तत्काल बातचीत की अपील की। इमरान के शीर्ष सहयोगियों और समर्थकों पर कार्रवाई के बीच उन पर दबाव बढ़ गया है, जिसमें हजारों लोगों को गिरफ्तार किया गया और साथ ही कई लोगों ने उनकी पार्टी छोड़ दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here