पूर्व क्रिकेटर इमरान खान के सामने एक नई मुसीबत खड़ी हो गई है। पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ (पीटीआई) के चीफ इमरान खान और उनकी तीसरी पत्नी बुशरा मनेका के बीच कलह की खबरें सामने आ रही हैं। खबरों के मुताबिक, महज कुत्तों की वजह से इमरान की पत्नी बुशरा गुस्सा होकर अपने मायके चली गईं हैं। बता दे, इमरान ने महज 2 महीने पहले ही बुशरा से निकाह किया था। इमरान की यह तीसरी शादी हैं जो कि कुत्तों की वजह से खतरे में पड़ गई हैं।

टाइम्स ऑफ इस्लामाबाद की रिपोर्ट के अनुसार, पत्नी बुशरा ने पति इमरान के पालतू कुत्तों को घर से बाहर निकाल दिया गया था, लेकिन जब वह वापस आ गए तो यह बात बुशरा को पसंद नहीं आई। खबरों के मुताबिक, बुशरा एक धार्मिक प्रवर्ति की महिला हैं और घर में कुत्तों के होने की वजह से उन्हें धार्मिक क्रियाकलाप में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। बुशरा ने आरोप लगाया है, कि कुत्ते दिनभर घर में घूमते रहते हैं और वहां गंदगी भी फैलाते हैं।

यह भी पढ़ें: ‘प्लेब्वॉय’ इमरान खान फिर विवादों में, लगे अश्लील मैसेज भेजने के आरोप

बताया जा रहा हैं, कि इमरान ने जब बुशरा से निकाह किया था, तब शर्त रखी थी कि वो अपने कुत्तों को घर से किसी दूसरी जगह भेज देंगे। हालांकि इमरान ने शुरुआत में इस शर्त को पूरा भी किया। लेकिन जब बाद में इमरान ने उन कुत्तों को वापस बुला लिया तो यहीं से दोनों के रिश्ते खराब होने शुरू हो गए और अब बात इतनी बिगड़ गई है कि बुशरा अपना ससुराल छोड़ कर मायके चली गई हैं।

बताया जाता है कि बुशरा की पिछली शादी से हुआ बच्चा भी इमरान के घर में लंबे वक्त से रह रहा था। जबकि कथित तौर पर शादी के वक्त यह तय हुआ था कि बुशरा के परिवार का कोई भी सदस्य लंबे वक्त तक इमरान के घर में नहीं रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here