पाकिस्तान के पूर्व PM इमरान खान ने की भारत की तारीफ, रूस का जिक्र करते हुए कह दी यह बात…

इमरान पहले भी भारत की कर चुके हैं प्रशंसा

0
243
Imran Khan On India
Imran Khan On India

Imran Khan On India:पाकिस्तान के आर्थिक हालात इस वक्त सही नहीं हैं। वहां महंगाई अपने चरम पर है। पाक की आवाम दाने-दाने के लिए मोहताज है। वहीं, इस बीच पाकिस्तान के पूर्व पीएम और पीटीआई प्रमुख इमरान खान ने भारत और मोदी सरकार की तारीफ की है। इमरान खान ने कहा,”भारत रूस से सस्ते में तेल ले रहा है। ये उनकी विदेश नीति का कमाल है।” उन्होंने आगे कहा, “उनकी(भारत) तरह हम भी चाहते थे कि पाकिस्तान भी सस्ता रूसी कच्चा तेल खरीदे लेकिन ऐसा नहीं हो सका क्योंकि हमारी सरकार गिरा दी गई थी।” इसके साथ ही इमरान ने पाक की मौजूदा सरकार को लेकर देश की आर्थिक स्थिति खराब होने पर निशाना साधा है।

Imran Khan On India
Imran Khan On India

Imran Khan On India:इमरान खान ने जारी किया वीडियो

आपको बता दें कि पाक के पूर्व पीएम इमरान खान ने एक बार फिर से भारत और मोदी सरकार की तारीफ की है। उन्होंने इस्लामाबाद से एक वीडियो शेयर कर अपनी बात कही है। इसके साथ ही उन्होंने पाकिस्तान में व्याप्त आर्थिक तंगी को लेकर देश की मौजूदा सरकार को निशाने पर लिया है। पाक सरकार को आर्थिक तंगी के लिए दोषी करार करते हुए इमरान ने कहा कि वह इस बात से परेशान हैं कि उनका मुल्क रियायती दर पर रूसी कच्चा तेल नहीं खरीद सका। इमरान ने अपने वीडियो में कहा, “हम भारत की तरह सस्ता रूसी कच्चा तेल प्राप्त करना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका क्योंकि दुर्भाग्य से मेरी सरकार अविश्वास प्रस्ताव लाकर गिरा दी गई।”

इमरान पहले भी भारत की कर चुके हैं प्रशंसा
आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब इमरान खान भारत की तारीफ कर रहे हैं। इससे पहले भी उन्होंने भारत और मोदी सरकार की प्रशंसा की है।
इससे पहले इमरान खान ने भारत की बढ़ती अर्थव्यवस्था को लेकर कहा था,”दुनिया में नवाज के अलावा किसी और नेता के पास अरबों की संपत्ति नहीं है। मुझे एक ऐसे देश के बारे में बताएं जिसके प्रधानमंत्री या नेता के पास देश के बाहर अरबों की संपत्ति हो। यहां तक कि हमारे पड़ोसी देश में भी भारत के बाहर पीएम मोदी की कितनी संपत्ति है?”

इमरान खान ने मोदी सरकार की तारीख करते हुए कहा था, “क्वाड का हिस्सा होने के बावजूद भारत ने अमेरिकी दबाव का सामना किया और अपने लोगों की सुविधा के लिए रूस से सस्ता तेल खरीदा।”

यह भी पढ़ेंः

Air India की लंदन जा रही फ्लाइट उड़ान भरते ही 15 मिनट में लौटी वापस, जानें क्या था कारण

‘झूमे जो रिंकू’ से लेकर ‘जहां मैटर बड़े होते हैं…तक’, रिंकू सिंह के 5 सिक्स पर देखें ये खास 5 मीम्स…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here