Weather Update: Delhi-NCR में अभी गर्मी से राहत मिलने के आसार नहीं, लू के थपेड़े सताएंगे

Weather Update: गर्मी के तल्‍ख हुए तेवरों के बीच कई इलाकों में बिजली और पानी गुल होने से लोगों की दिक्‍कतें और भी अधिक बढ़ गई हैं।मौसम विभाग ने दिल्ली में अलग-अलग स्थानों पर लू की चेतावनी देते हुए येलो अलर्ट जारी किया है।

0
169
Weather Update: jaaniye mausam ka haal
Weather Update

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर के लोगों को अभी गर्मी से राहत मिलने के आसार नहीं दिख रहे हैं। मौसम विभाग के अनुसार आज भी तापमान 42 डिग्री सेल्सियस पार करने की संभावना है।वहीं दिन के समय गर्म हवाएं यानी लू और परेशान करेगी। उत्तर प्रदेश में भी भीषण गर्मी का कहर जारी है। यहां की राजधानी लखनऊ में न्यूनतम तापमान 27 डिग्री और अधिकतम तापमान 43 डिग्री रह सकता है।गर्मी के तल्‍ख हुए तेवरों के बीच कई इलाकों में बिजली और पानी गुल होने से लोगों की दिक्‍कतें और भी अधिक बढ़ गई हैं।मौसम विभाग ने दिल्ली में अलग-अलग स्थानों पर लू की चेतावनी देते हुए येलो अलर्ट जारी किया है।

7 june 22 mausam 2
Weather UPdate

Weather Update: यहां हो सकती है बारिश

Weather Update
Rain

मौसम विभाग की मानें तो अगले पांच दिनों तक दक्षिण आंतरिक कर्नाटक में भारी बारिश की संभावना है। वहीं 06 और 07 जून को तमिलनाडु में भी बारिश होने की संभावना जताई गई है।

Weather Update: बिहार,झारखंड और ओडिशा में बारिश का अलर्ट

मौसम विभाग के अनुसार 8 से 10 जून के दौरान मेघालय में अलग-अलग स्थानों पर अत्यधिक भारी बारिश होने की संभावना है। विभाग ने बिहार के अलग-अलग हिस्सों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। इसके साथ ही अगले 5 दिनों के दौरान बिहार, झारखंड, ओडिशा और गंगीय पश्चिम बंगाल में गरज के साथ बारिश की संभावना जताई गई है।

यहां जानिये आपके शहर का तापमान

शहरअधिकतम तापमानन्‍यूनतम तापमान
दिल्‍ली4331
नोएडा4233
फरीदाबाद43  34
मुंबई32   30
कोलकाता36   29
चेन्‍नई38    29
लखनऊ4229

(नोट- तापमान डिग्री सेल्सियस में दिया गया है)

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here