Weather Update: खत्‍म हुआ इंतजार, दिल्‍ली-एनसीआर में हो रही है झमाझम बारिश

Weather Update: मौसम पूर्वानुमान में इसके लिए रेड अलर्ट जारी किया गया था। दिल्‍ली, गुरुग्राम, नोएडा, फरीदाबाद में बारिश जारी है। यहां के लोगों ने बारिश के बाद काफी राहत महसूस की।

0
141
Weather Update: cloudy sky news
Weather Update: Cloudy Sky thursday morning in Delhi.

Weather update: मानसून की एंट्री देश के कई भागों में हो चुकी हैं।बीते कई दिनों से लगातार उमस और गर्मी से बेहाल दिल्‍लीवासियों के लिए गुरुवार की सुबह झमाझम बारिश के साथ हुई। इसने सभी को राहत पहुंचाई। सुबह से ही दिल्‍ली और एनसीआर में मौसम सुहाना बन गया था।दिल्‍ली-एनसीआर समेत यूपी एवं उत्‍तराखंड में भी भारी बारिश जारी है। पूर्वी उत्‍तर प्रदेश में बारिश के बाद मौसम सुहाना हो गया।

मौसम पूर्वानुमान में इसके लिए रेड अलर्ट जारी किया गया था। दिल्‍ली, गुरुग्राम, नोएडा, फरीदाबाद में बारिश जारी है। यहां के लोगों ने बारिश के बाद काफी राहत महसूस की। मौसम विभाग के अनुसार बारिश की वजह से आज तापमान में 1 डिग्री सेल्सियस की कमी रिकॉर्ड की जा सकती है।

Weather Update
Weather Update.

Weather Update: दिल्‍ली और हरियाणा के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी

मौसम विभाग ने दिल्ली और हरियाणा के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है।ये अलर्ट सिर्फ गुरुवार के लिए जारी किया गया है, जबकि पंजाब में 1 जुलाई को बारिश, आंधी-तूफान के साथ 30-40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलेगी।

Weather Update: तटीय प्रदेशों में तूफान के साथ गरजेगी बिजली

मौसम विभाग के अनुसार देश के तटीय राज्‍यों कोंकण, गोवा, कर्नाटक और माहे में कई स्‍थानों पर तूफान और गरज के साथ बिजली चमकने की संभावना है। हालां‍कि यहां भी भारी बारिश होगी। इसके अलावा देश के अन्‍य भागों मसलन पूर्वोत्‍तर, बिहार, झारखंड और ओडिशा में बारिश होगी।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here