Weather Update: Delhi-NCR में मौसम साफ, राजधानी की हवा फिर हुई खराब

Weather Update: आनंद विहार के अलावा दिल्ली के बाकी इलाकों में प्रदूषण का स्तर मध्यम श्रेणी में दर्ज किया गया है। दिल्ली एयरपोर्ट के पास सुबह 7 बजे के करीब AQI 142 दर्ज किया गया।

0
81
Weather Update: top hindi news on Dusshera
Weather Update:

Weather Update:दिल्‍ली-एनसीआर में विजयदशमी के मौके पर धूम है।ऐसे में मौसम भी साथ दे रहा है।राजधानी दिल्‍ली में दिन की शुरुआत खिली धूप के साथ हुई। मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार दिल्‍ली का वायु गुणवत्ता सूचकांक मंगलवार शाम 6 बजे के करीब 126 दर्ज किया गया, जो मध्यम श्रेणी का माना जाता है।

आनंद विहार के अलावा दिल्ली के बाकी इलाकों में प्रदूषण का स्तर मध्यम श्रेणी में दर्ज किया गया है। दिल्ली एयरपोर्ट के पास सुबह 7 बजे के करीब AQI 142 दर्ज किया गया।मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में आज यानी बुधवार को गरज के साथ हल्की बारिश होने की संभावना है।दिल्‍ली में आज अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस और न्‍यूनतम तापमान 26 डिग्री रहने की संभावना है।

Weather Update.Top news of mausam in hindi today.
Mausam ka haal.

Weather Update: लखनऊ में हो सकती है बारिश

बात अगर उत्तर प्रदेश के मौसम की करें, तो यहां की राजधानी लखनऊ में आज न्यूनतम तापमान 25 डिग्री और अधिकतम तापमान 30 डिग्री रहने की संभावना है।लखनऊ में आज गरज के साथ हल्की बारिश भी होगी।गाजियाबाद में कल बादल छाए रह सकते हैं।

Weather Update: इन जगहों पर होगी बारिश

25 feb mausam 1
Delhi-NCR ka Mausam

मौसम विभाग के अनुसार पश्चिम बंगाल, ओडिशा, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह, झारखंड, बिहार, पूर्वी उत्तर प्रदेश में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here