Weather Update: Delhi-NCR में सर्द हवाओं का सितम, कई इलाकों में हल्‍की बारिश के बाद ठंड बढ़ी

0
34
Weather Update ki top news
Weather Update ki top news

Weather Update:दिल्‍ली-एनसीआर में बुधवार को कई इलाकों में बूंदाबांदी देखने को मिली।मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में एक हफ्ते के दौरान 4 दिन हल्की बारिश या बूंदाबांदी का पूर्वानुमान है।इसके साथ ही आसमान में घने बादल छाए रहेंगे।इसके बाद 28 जनवरी को एक बार फिर बादल छाए रहेंगे।29 एवं 30 जनवरी को फिर बारिश एवं बूंदाबांदी की संभावना बनी हुई है।आज न्‍यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 14 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।दूसरी तरफ उत्तर भारत के कई राज्यों में मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है। पहाड़ी इलाकों में बारिश के साथ बर्फबारी का दौर जारी रहेगा।

Weather Update ki badi khabar
Weather Update.

Weather Update:पहाड़ों पर बारिश के साथ बर्फबारी

उत्तराखंड के नैनीताल में मंगलवार सुबह से रुक-रुक कर बारिश हो रही है। मौसम विभाग ने यहां बर्फबारी की संभावना जताई है।पिथौरागढ़ में भी मौसम बदल गया है।हिमाचल प्रदेश में बर्फबारी लगातार जारी है। मौसम विभाग के अनुसार मनाली में न्यूनतम तापमान -2 डिग्री और अधिकतम तापमान 4 डिग्री दर्ज किया जा सकता है।वहीं जम्मू-कश्मीर के कई इलाकों में बारिश और बर्फबारी का दौर जारी है। अनंतनाग में आज न्यूनतम तापमान -1 डिग्री और अधिकतम तापमान 5 डिग्री दर्ज किया जा सकता है।

Weather Update: एनसीआर में सर्द हवाओं के साथ बारिश

दिल्‍ली से सटे एनसीआर में 24 और 25 जनवरी को बादल और हवाओं के साथ बारिश होने की संभावना है।हालांकि, 26 जनवरी को यहां बारिश से राहत मिलने के आसार हैं।एनसीआर में तेज सर्द हवाएं अभी परेशान करेंगी।गाजियाबाद में भी 25 जनवरी को आसमान में बादल और हवाओं के साथ हल्की बारिश के आसार हैं।

संबंधित खबरें