Weather Update: Delhi-NCR में झमाझम बारिश जारी, मौसम हुआ सुहाना

Weather Update: राजधानी दिल्ली में रविवार सुबह की शुरुआत ही बारिश के साथ हुई।मौसम विभाग के अनुसार दिनभर कभी बादल तो कभी हल्‍की धूप निकल सकती है।

0
170
Weather Update
Weather Update

Weather Update: कल से हो रही बारिश के बाद दिल्‍ली-एनसीआर का मौसम बेहद सुहावना हो गया है। तापमान में भी करीब 1 से 2 डिग्री सेल्सियस की गिरावट दर्ज की गई है।राजधानी दिल्ली में रविवार सुबह की शुरुआत ही बारिश के साथ हुई।मौसम विभाग के अनुसार दिनभर कभी बादल तो कभी हल्‍की धूप निकल सकती है।यहां न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस रह सकता है।बारिश के बाद से उमस और भीषण गर्मी से दिल्‍लीवासियों को राहत मिली है।

मौसम विभाग के अनुसार देश के उत्‍तरी भागों उत्‍तर प्रदेश, उत्‍तराखंड, हिमाचल प्रदेश, बिहार, पंजाब समेत कई राज्‍यों में आज बारिश होने की संभावना है।

Weather Update
Weather Update.

Weather Update: गुजरात, गोवा, महाराष्ट्र में भारी बारिश का अलर्ट जारी

मौसम विभाग ने गुजरात, गोवा, महाराष्ट्र में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। यहां कुछ इलाकों में भारी बारिश होने की संभावना है। वहीं पूर्वोत्‍तर में असम, अरुणाचल प्रदेश, नागालैंड, मणिपुर में भी बारिश होने की संभावना है। देशs के उत्‍तर पश्चिमी भाग राजस्‍थान में आज हल्‍की से मध्‍यम बारिश रिकॉर्ड की जा सकती है।

Weather Update: यहां जानें आपके शहर में क्या रहेगा तापमान ?

शहरअधिकतम तापमानन्‍यूनतम तापमान
दिल्‍ली3727
फरीदाबाद3626
गुरुग्राम3727
नोएडा3625
मुंबई3126
कोलकाता3427
चेन्‍नई3628
लखनऊ3525

(नोट- तापमान डिग्री सेल्सियस में दिया गया है)

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here