Viral Video: दरवाजे की घंटी बजाकर फुर्र से भाग जाता है शख्स, सोशल मीडिया पर वीडियो आया सामने

0
61
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक शख्स का पड़ोसी के दरवाजे की घंटी बजाकर भागने का वीडियो वायरल हो रहा है। घटना की खबर ग्रेटर नोएडा स्थित रॉयल नेस्ट सोसाइटी की है। 9 सेकंड की इस क्लिप में आप देखेंगे कि एक आदमी चलकर आता है और दरवाजे की घंटी बजाने के बाद तेजी से दौड़ते हुए भाग जाता है। यह वीडियो फ्लैट के मालिक आदित्य सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

Viral Video: फ्लैट के मालिक ने वीडियो किया शेयर

एपीएन न्यूज से बात करते हुए, आदित्य सिन्हा ने कहा कि यह इस तरह की हरकत किसी बड़े युवक द्वारा करना स्वीकार्य नहीं है, क्योंकि इसका असर बच्चों पर भी पड़ सकता है। उन्होंने कहा कि रॉयल नेस्ट सोसाइटी में ऐसा पहली बार नहीं हुआ है क्योंकि अन्य सोसाइटी के लोग भी ऐसी कई तरह की समस्या से गुजर रहे हैं। क्योंकि कई जगह सीसीटीवी सही ढंग से नहीं लगे हुए हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि केवल इस आदमी के खिलाफ ही नहीं बल्कि उन अधिकारियों पर भी कार्रवाई होनी चाहिए जो सोसाईटी के मेनटेनस और सोसाइटी की सेफ्टी-सिक्योरिटी की ओर ध्यान नहीं देते।

Viral Video
Viral Video

बता दें कि इसी तरह की एक घटना में, मुंबई में भी दर्ज हुई थी। पुलिस को शिकायत मिली थी कि तड़के सुबह 2 बजो और 4 बजे एक 37 वर्षीय युवक दरवाजे की घंटी बजा कर भाग जाता था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था जिसके बाद पता चला कि उसका इरादा लोगों को परेशान करना था जब वे सो रहे होते थे।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here