Bigg Boss 16 Promo: ‘Bigg Boss 16’ का धमाकेदार प्रोमो रिलीज, जानें तारीख से लेकर कंटेस्टेंट तक सभी अपडेट

0
281
Bigg Boss 16 Promo
Bigg Boss 16 Promo

Bigg Boss 16 Promo: Salman Khan का रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ जल्द ही नए सीजन के साथ वापस आ रहा है। अब फैन्स को ‘बिग बॉस’ देखने के लिए ज्यादा इंतजार करना नहीं पड़ेगा। बिग बॉस सीजन 16 के प्रीमियर के लिए बस कुछ ही दिन बाकी हैं। फैन्स शो के कन्टेस्टेंट से लेकर शो से जुड़ी हर चीज के बारे में जानने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक हैं। पिछले सीज़न की तरह, बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ही शो को होस्ट करने वाले हैं।

फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी यह है कि शो ने अपना पहला प्रोमो जारी कर दिया है। कलर्स टीवी ने ट्वीटर पर यह वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि इन 15 सालों में सबने अपना गेम खेला, अब बिग बॉस अपना गेम खेलेगा। प्रोमो देखकर कहा जा सकता है कि इस बार बिग बॉस में कुछ बड़ा देखने को मिलने वाला है।

वीडियो की शुरूआत सलमान खान के साथ होती है। प्रोमो में आप देखेंगे कि कुछ पुराने ‘बिग बॉस’ सीजन के क्लिप को इसमें जोड़ा गया है। साथ ही प्रोमो में सुना जा सकता है कि इस बार बिग बॉस अपना गेम दिखाएंगे। वीडियो में सलमान खान के साथ सुनाई जा रही आवाज में आप आगे सुनेंगे कि सुबह होगी लेकिन आसमान में चांद दिखेगा, ग्रेविटी हवा में उड़ेगी, घोड़ा भी अब सीधी चाल चलेगा, परछाई भी छोड़ेगी साथ, खेलेगी अपना ही खेल। अंत में सलमान खान बोलते हुए नजर आएंगे कि इस बार बिग बॉस खुद गेम खेलने वाले हैं।

Bigg Boss 16 Promo: 16 सीजन में इन कन्टेस्टेंट के नाम!

हालांकि इस बार सीजन में कौन नजर आने वाला है इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है लेकिन इन कुछ नामों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है कि सीजन में यह कन्टेस्टेंट नजर आएंगे।

  • कनिका मान,
  • जन्नत जुबैर,
  • विवियन डीसेना,
  • फहमान खान
  • बिग बॉस ओटीटी विजेता दिव्या अग्रवाल
  • कॉमेडियन और लॉक अप सीजन 1 के विजेता मुनव्वर फारुकी
  • खतरों के खिलाड़ी 12 प्रतियोगी फैसल शेखो
Bigg Boss 16 Promo
Bigg Boss 16 Promo

Bigg Boss 16 Promo: इस दिन से शुरू होगा शो

हालांकि बिग बॉस 16 कब से शुरू हो रहा है इसकी आधिकारिक तारीख की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन मीडिया रिपोट्स के अनुसार कहा जा रहा है कि यह शो 1 अक्टूबर, 2022 को शुरू हो सकता है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here