ट्रक में गलत तरीके से ढोई गई भगवान जगन्नाथ की मूर्ति, Viral Video देखकर भड़के भक्त

टेंट के मालिक ने कहा, "मैं उस दिन स्टेशन से बाहर था। चूंकि मेरे कार्यकर्ता गैर-उड़िया लोग हैं, वे भगवान जगन्नाथ के साथ हमारी भावनाओं के बारे में नहीं जानते हैं। मेरे कार्यकर्ताओं ने जो कुछ भी किया है वह वास्तव में शर्मनाक है।

0
37
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भगवान जगन्नाथ की मूर्ति को बांस और लकड़ी के साथ अपमानजनक तरीके से पिकअप ट्रक में ले जाते हुए दिखाया गया है। वीडियो तब फिल्माया गया था जब ट्रक ओडिशा के बालासोर जिले में एक राष्ट्रीय राजमार्ग पर चल रहा था। वायरल वीडियो की नेटिज़न्स ने कड़ी निंदा की है।

Viral Video: माफी की मांग कर रहे हैं भक्त

गुरुवार को भुवनेश्वर-जलेश्वर राजमार्ग पर यात्रा कर रहे बिनय प्रधान नाम के एक व्यक्ति ने वैन से लटकी रस्सी से बंधी मूर्ति को देखा और उसका वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, नेटिज़न्स ने मूर्ति को ले जाने के लापरवाह तरीके की कड़ी निंदा की। सोशल मीडिया यूजर्स इसके लिए जिम्मेदार व्यक्तियों से माफी की मांग कर रहे हैं।

download 91 1
ट्रक में गलत तरीके से ढोई गई भगवान जगन्नाथ की मूर्ति

Viral Video: टेंट मालिक ने मांगी माफी

हालांकि, टेंट हाउस के मालिक और उनके कर्मचारियों ने जलेश्वर के एक जगन्नाथ मंदिर का दौरा किया और अपनी गलती के लिए माफी मांगी। टेंट के मालिक ने कहा कि मूर्ति को बालासोर में एक गणेश पूजा पंडाल में स्थापित किया गया था और गणेश मूर्ति के विसर्जन के बाद, जगन्नाथ की मूर्ति को अन्य सामग्रियों के साथ उनके गृहनगर जलेश्वर ले जाया जा रहा था।

टेंट के मालिक ने कहा, “मैं उस दिन स्टेशन से बाहर था। चूंकि मेरे कार्यकर्ता गैर-उड़िया लोग हैं, वे भगवान जगन्नाथ के साथ हमारी भावनाओं के बारे में नहीं जानते हैं। मेरे कार्यकर्ताओं ने जो कुछ भी किया है वह वास्तव में शर्मनाक है। मैं जगन्नाथ भक्तों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगना चाहता हूं। मैं भविष्य में ऐसी गलती कभी नहीं करूंगा।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here