Sonali Phogat की मौत की कब सुलझेगी गुत्थी! खाप पंचायत में बोली बेटी-सरकार पर भरोसा नहीं…

सोनाली के परिवार वालों ने आरोप लगाया था कि उनसे झूठ बोला गया। परिवार का कहना था कि सोनाली को चंडीगढ़ कहकर आरोपी उसे गोवा लेकर चले गए। परिवार वालों का यह भी आरोप था कि सोनाली की हत्या पूरी साजिश के साथ की गई थी।

0
68
Sonali Phogat की मौत की कब सुलझेगी गुत्थी!
Sonali Phogat की मौत की कब सुलझेगी गुत्थी!

Sonali Phogat: बीजेपी नेत्री और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझी है। हालांकि, मामले की जांच गोवा और हरियाणा पुलिस कर रही है। लेकिन, इस बीच सोनाली की बेटी यशोधरा ने एक बार फिर से CBI जांच की मांग की है। सोनाली की संदिग्ध परिस्थिति में 22-23 अगस्त की रात गोवा में मौत हो गई थी। तब सोनाली के पीए ने कहा था कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है। हालांकि, इसके बाद सोनाली की हत्या करने का मामला तूल पकड़ने लगा। इसी को लेकर रविवार को हरियाणा के हिसार में खाप पंचायत का आयोजन किया गया।

Sonali Phogat के मामले को लेकर हिसार में आयोजित खाप पंचायत
हिसार में आयोजित खाप पंचायत

Sonali Phogat: खाप पंचायत में उठी सीबीआई जांच की मांग

सोनाली फोगाट की मौत के मामले में पुलिस की जांच जारी है। वहीं, रविवार को हरियाणा के हिसार में मामले को लेकर एक खाप पंचायत का आयोजन किया गया। इसमें पूरे हरियाणा से खापों के नेता शामिल हुए। इस दौरान सोनाली फोगाट की मौत मामले में सीबीआई जांच कराने की मांग पर चर्चा की गई। इस पंचायत में शामिल सोनाली की बेटी यशोधरा फोगाट ने कहा कि हम सीबीआई जांच की मांग करते हैं। अब हमें सरकार से कोई उम्मीद नहीं है। उन्होंने कहा कि मामले में सरकार से हमें कोई आश्वासन भी नहीं मिला है।

बता दें कि इससे पहले गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत भी सीबीआई जांच की बात कह चुके हैं। उन्होंने कहा था कि अगर जरूरत पड़ी तो उनकी सरकार सोनाली फोगाट की मौत का मामला केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को सौंप देगी। मीडिया से बात करते हुए, उन्होंने कहा था, “हरियाणा के सीएम खट्टर ने मेरे साथ बात की और मामले की गहन जांच का अनुरोध किया। वह चाहते हैं कि सीबीआई मामले को संभाले।”

पीएम मोदी को सोनाली की बेटी ने लिखी थी चिट्ठी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा फोगाट ने अपनी मां की मौत के मामले को लेकर पीएम मोदी को एक चिट्ठी लिखी थी। यशोधरा ने चिट्ठी के माध्यम से सीबीआई जांच की मांग की थी। वहीं, पीड़ित परिवार ने यशोधरा की सुरक्षा के लिए पुलिस सुरक्षा की भी मांग की है। बताया गया कि सोनाली की मौत के बाद उनकी सारी संपत्ति की वारिस उनकी बेटी यशोधरा है। परिवार को यशोधरा की जान के लिए खतरे की आशंका है।

करोड़ों की प्रॉपर्टी पर थी सुधीर की नजर

सोनाली फोगाट की मौत मामले में परिवार ने पीए सहित कई लोगों पर सोनाली की हत्या करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद से पुलिस ने पीए सुधीर सांगवान सहित कई लोगों को गिरफ्तार किया था। वहीं, इसके बाद गोवा पुलिस ने खुलासा किया था कि सोनाली के करोड़ों की प्रॉपर्टी पर पीए सुधीर सांगवान की पैनी नजर थी। वह किसी भी हालत में सोनाली के फार्म हाउस को 20 सालों के लिए लीज पर लेना चाहता था। पुलिस ने यह भी बताया कि सुधीर यह डील मात्र 60 हजार रुपये में प्रति साल देकर करना चाहता था।

सोनाली के परिवार वालों ने आरोप लगाया था कि उनसे झूठ बोला गया। परिवार का कहना था कि सोनाली को चंडीगढ़ कहकर आरोपी उसे गोवा लेकर चले गए। परिवार वालों का यह भी आरोप था कि सोनाली की हत्या पूरी साजिश के साथ की गई थी।

संबंधित खबरेंः

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here