देखते ही देखते घर की छत से सांड ने लगाई छलांग, हैरान कर देगा यह Viral Video

वीडियो पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

0
196
Viral Video: छत से सांड ने लगाई छलांग
Viral Video: छत से सांड ने लगाई छलांग

Viral Video: घर की छत पर कुत्ता और बिल्ली तो आपने देखा होगा। हालांकि, इनके द्वारा छत पर चढ़ने की बात पर कोई हैरानी भी नहीं होती है। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि जब छत पर सांड चढ़ जाए तो क्या होगा? सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सांड घर की छत पर चढ़ गया है। वह कुछ देर तक परेशान दिखाई देता है और फिर छत से छलांग लगा देता है।

Viral Video: छत से सांड ने लगाई छलांग
Viral Video: छत से सांड ने लगाई छलांग

Viral Video: सांड के छलांग लगाते ही भागे लोग

छत पर चढ़े सांड का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर एक यूजर के द्वारा शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि छत पर एक सांड चढ़ा हुआ है। वहां से निकलने के लिए वह छत से छलांग लगा देता है। उसके छलांग लगाते ही छत के पास कमजोर पलानी (कट्रेन) टूट जाती है और वह नीचे धड़ाम से गिर जाता है। हालांकि, गिरते ही वह तुरंत खड़ा भी हो जाता है। वहीं, सड़क पर मौजूद लोग सांड के छलांग लगाते ही वहां से भागने लगते हैं। इस वाक्या को किसी ने कैमरे में कैद कर वायरल कर दिया है।

वीडियो पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं
इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को लोग खूब देख रहे हैं। हालांकि वीडियो कहां का है, उसका क्लियर लोकेशन का पता नहीं चला है। वहीं, वीडियो में दिख रही स्कूटी के नंबर से पता चलता है कि यह वीडियो दिल्ली या इसके आसपास के क्षेत्र का हो सकता है। क्योंकि जो वीडियो में स्कूटी दिख रही है, वह दिल्ली नंबर की है। हालांकि, इससे हम पूरे भरोसे के साथ नहीं कह सकते हैं कि यह वीडियो दिल्ली का ही है।

बहरहाल, इस वीडियो पर अब तक 65 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं। सोशल मीडिया यूजर इसपर तरह-तरह की अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा है कि पहले यह बताओ कि यह सांड छत पर चढ़ा कैसे? वहीं, दूसरे ने लिखा है कि भगवान का शुक्र है कि अंटी बच गई।

यह भी पढ़ेंः

ICICI Bank Loan Case: वीडियोकॉन के चेयरमैन वेणुगोपाल धूत गिरफ्तार, जानें क्या है मामला…

Nirmala Sitharaman: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण AIIMS में भर्ती, पेट में संक्रमण की है शिकायत: सूत्र

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here