क्या ईश्वर पर सबका हक नहीं? मंदिर में महिला के साथ बदसलूकी, बालों से घसीटते हुए निकाला बाहर, Video हुआ वायरल..

0
93
Bengaluru Viral Video

Bengaluru Viral Video: बेंगलुरु से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी सोचेंगे कि क्या समाज आगे बढ़ रहा है? कहा जाता है कि भगवान किसी एक का नहीं। उसपर हर इंसान का हक है। इसलिए किसी भी धर्म जाती के लोगों को मंदिर में जाने से रोका नहीं जा सकता है। लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आपका मन भी सोचने को मजबूर हो जाएगा। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब ऐसे निचली जाति के लोगों को मंदिर में प्रवेश करने से रोका जाता है, उनके साथ गलत तरह से व्यवहार किया जाता है। ऐसा ही एक मामला बेंगलुरु से सामने आया है जहां एक दलित महिला के मंदिर में प्रवेश करने पर न केवल बदसलूकी हुई बल्कि उसके साथ मारपीट भी की गई। वीडियो वायरल होने के बाद अब हर जगह विरोध शुरू हो गया है।

Bengaluru Viral Video: मंदिर में महिला के पूजा करने पर पिटाई क्यों?

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मंदिर में महिला समेत और भी लोग मौजूद थे। तभी एक शख्स महिला को चिल्लाता है और फिर उसके बाल खींचने लगता है। इतना ही नहीं वह जमीन पर घसीटते हुए उसे बाहर लेकर जाता है। जब महिला बाहर जाने से मना करती है तो वह उसे थप्पड़ भी मारता है। वह महिला को डंडे से भी पीटने का प्रयास करता है। घटना बेंगलुरु के अमृतहल्ली इलाके के एक मंदिर में हुई। घटना के बाद महिला ने आरोपी शख्स के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

सोशल मीडिया पर भी शख्स द्वारा महिला के साथ किए गए इस तरह के व्यवहार का विरोध किया जा रहा है। यूजर्स इस वीडियो को देखकर भड़क गए हैं। कुछ यूजर्स ने कहा कि ऐसी घटना साल 2023 में भी हो रही है तो यह शर्मनाक है। कुछ यूजर्स ने लिखा कि आरोपी को जेल में डालना चाहिए।

संबंधित खबरें: