“मैं इंदिरा जी की बहू हूं…”, ED की पूछताछ से पहले वायरल हुआ Sonia Gandhi का वीडियो

वीडियो दिसंबर 2015 का है। सोनिया गांधी ने उस समय जो कहा वह नेशनल हेराल्ड मामले से भी जुड़ा था। वायरल वीडियो में सोनिया गांधी को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "मैंने उनसे कहा कि मैं इंदिरा गांधी की बहू हूं और किसी से नहीं डरती।"

0
202
Sonia Gandhi
Rahul Gandhi

Sonia Gandhi का एक पुराना वीडियो जिसमें वह यह कहते नजर आ रही हैं कि वह किसी से नहीं डरती हैं क्योंकि वह इंदिरा गांधी की बहू हैं…गुरुवार को वायरल हो रहा है। कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष को प्रवर्तन निदेशालय ने नेशनल हेराल्ड मामले के सिलसिले में तलब किया है। सोनिया गांधी पहले दी गई तारीखों में जांच में शामिल नहीं हो सकीं। दरअसल, वो कोरोना पॉजिटिव हो गई थी। कांग्रेस, सरकार द्वारा एजेंसियों के “दुरुपयोग” के विरोध में गुरुवार को देशव्यापी आंदोलन कर रही है। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने आरोप लगाया कि दिल्ली पुलिस ने मीडिया के प्रवेश को रोकते हुए 24 अकबर रोड पर पार्टी मुख्यालय को पहले ही बंद कर दिया था।

Sonia Gandhi की ED पेशी से पहले ट्रैवल एडवाइजरी जारी

सोनिया गांधी से आज पूछताछ को लेकर बीजेपी और कांग्रेस ने एक के बाद एक प्रेस कांफ्रेंस में एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए। आज कांग्रेस के विरोध की निंदा करते हुए भाजपा नेता रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि जब नरेंद्र मोदी को गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में सवालों का सामना करना पड़ा, तो देश में कोई विरोध नहीं हुआ, गुजरात में भी नहीं, क्योंकि भाजपा एजेंसियों का सम्मान करती है, जबकि कांग्रेस लगातार सवाल उठा रही है।

Congress President Sonia Gandhi Pic ANI
Congress President Sonia Gandhi

2015 का है VIDEO

बता दें कि वीडियो दिसंबर 2015 का है। सोनिया गांधी ने उस समय जो कहा वह नेशनल हेराल्ड मामले से भी जुड़ा था। वायरल वीडियो में सोनिया गांधी को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “मैंने उनसे कहा कि मैं इंदिरा गांधी की बहू हूं और किसी से नहीं डरती।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here