Sonia Gandhi के नाक से आया खून, डॉक्टरों की निगरानी में चल रहा है इलाज, कांग्रेस ने जारी किया हेल्थ अपडेट

बता दें कि कांग्रेस की तरफ से महासचिव जयराम रमेश ने सोनिया गांधी का हेल्थ अपडेट जारी किया है। हेल्थ अपडेट में महासचिव ने बताया कि उनका इलाज तुरंत शुरू हो गया था।

0
201
Sonia Gandhi
Rahul Gandhi

Sonia Gandhi: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी बीते दिनों कोविड पॉजिटिव पाई गईं थी। उन्हें हल्का बुखार आ रहा था। जिसके बाद गांधी ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था। जानकारी अनुसार समस्या बढ़ने पर उन्हें दिल्ली के गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आज कांग्रेस ने सोनिया गांधी को लेकर हेल्थ अपडेट जारी किया है। इसमें कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने यह भी बताया कि 12 जून को सोनिया गांधी की नाक से खून आया था। अभी सोनिया गांधी अस्पताल में ही है।

sonia gandhi
sonia gandhi

बता दें कि कांग्रेस की तरफ से महासचिव जयराम रमेश ने सोनिया गांधी का हेल्थ अपडेट जारी किया है। हेल्थ अपडेट में महासचिव ने बताया कि उनका इलाज तुरंत शुरू हो गया था। फिलहाल सोनिया गांधी अभी डॉक्टर की निगरानी में है।

Sonia Gandhi मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 23 जून को होंगी पेश

नेशनल हेराल्ड-एजेएल मामले से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बीते दिनों राहुल गांधी से पूछताछ की गई है। वहीं सोनिया गांधी को ED द्वारा 8 जून का समय दिया गया था। जिसमें वह पेश नहीं हो पाईं थी। वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। जिसके बाद उन्होंने अलग तारीख की मांग की थी। जिसके बाद उन्हें 23 जून को पेश होने के लिए कहा गया है।

sonia gandhi
sonia gandhi

राहुल गांधी ने ED से पूछताछ को पोस्टपोन करने की अपील

वहीं दूसरी तरफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तीन दिन से लगातार राहुल गांधी ईडी की पूछताछ का जवाब दे रहे हैं। जिसके बाद आज ED ने शुक्रवार को फिर राहुल को पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन राहुल ने पूछताछ को पोस्टपोन करने की अपील की है। राहुल गांधी ने ईडी से उनकी मां सोनिया गांधी की सेहत का हवाला देते हुए उन्हें 17 से 20 जून तक पूछताछ के लिए पेश होने से छूट देने का अनुरोध किया। बताया जा रहा है कि ईडी ने राहुल की गुजारिश को मान लिया है। सूत्रों के मुताबिक, प्रवर्तन निदेशालय ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को 20 जून को नेशनल हेराल्ड मामले की जांच में शामिल होने के लिए नया समन जारी किया है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here