Viral Video: बिहार के सियासी ड्रामे पर नीतीश-लालू के मीम्स वायरल, लोग ऐसे ले रहे मजे

नीतीश कुमार और लालू प्रसाद की फोटो को लेकर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा जिसमें 'ओ बेटा जी' गाने पर बिहार में बदले राजनीतिक समीकरण की ओर इशारा किया गया है।

0
166
Viral Video: बिहार सियासी ड्रामे पर नीतीश-लालू के मीम्स वायरल, लोग ऐसे ले रहे मजे
Viral Video: बिहार सियासी ड्रामे पर नीतीश-लालू के मीम्स वायरल, लोग ऐसे ले रहे मजे

Viral Video: बिहार की राजनीति में हुए बड़े उलटफेर के बाद, नीतीश कुमार आज महागठबंधन के साथ मिलकर सरकार बनाने जा रहे हैं। वो 8वीं बार बिहार के सीएम की कुर्सी पर बैठने वाले हैं। बिहार में चले इस सियासी ड्रामे पर अब सोशल मीडिया पर मीम्स तेजी से वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह के वीडियो, मीम्स बिहार की राजनीति को लेकर शेयर कर रहे हैं, जो तेजी से वायरल हो रहे हैं।

Viral Video: बिहार सियासी ड्रामे पर नीतीश-लालू के मीम्स वायरल, लोग ऐसे ले रहे मजे
Viral Video

लोग नीतीश कुमार के सियासी पलटी को लेकर एक ओर जहां हैरान हैं वहीं, इस प्रकरण पर जमकर उनका मजाक उड़ाया जा रहा है। नीतीश कुमार और लालू प्रसाद की फोटो को लेकर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा जिसमें ‘ओ बेटा जी’ गाने पर बिहार में बदले राजनीतिक समीकरण की ओर इशारा किया गया है।

Viral Video: बिहार राजनीति पर व्यंग्य करता वायरल वीडियो

बिहार के दो दिग्गज नेता नीतीश और लालू प्रसाद की तस्वीर के साथ गाना बजाते हुए ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में जो गाना बज रहा है वो फिल्म अलबेला जो 1951 में आई थी उसका है।

गाने के बोल हैं ‘अरे ओ बेटा जी अरे ओ बाबू जी किस्मत की हवा कभी नरम कभी गरम’, इस गाने को बैकग्राउंड में बजाते हुए, दोनों नेताओं की तस्वीर लगाई गई है। तस्वीर में दोनों नेता एक साथ गाने के बोल को दोहरा रहे हैं। जो देखने में काफी मजेदार है। यह एक तरह का व्यग्ंय है जो यूजर नीतीश कुमार पर कर रहे हैं।

Viral Video: यूजर्स दे रहें मजेदार रिएक्शन

नीतीश कुमार और राजद प्रमुख लालू प्रसाद के इस वीडियो के वायरल होने के बाद, सोशल मीडिया यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यूजर्स मजेदार रिएक्शन के साथ कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा ‘ये बीजेपी के लिए है जैसे को तैसा’। इस बीच एक यूजर ने इशारा किया कि नीतीश कुमार के लिए ‘हवा’ हमेशा अनुकूल रही है, उनकी राजनीतिक पैंतरेबाजी से उन्होंने हर बार बाजी मारी है। यूजर ने लिखा ‘नीतीश कुमार के लिए किस्मत की हवा हमेशा गरम ही रहती है।’

Viral Video: बिहार सियासी ड्रामे पर नीतीश-लालू के मीम्स वायरल, लोग ऐसे ले रहे मजे
Viral Video

बता दें कि नीतीश कुमार ने 9 अगस्त को अपने सीएम पद से इस्तीफा दे दिया था, इसी के साथ उन्होंने बीजेपी से गठबंधन तोड़ लिया। नीतीश कुमार ने अचानक पार्टनर बदलते हुए RJD के साथ महागठबंधन में शामिल हो गए। नीतीश कुमार आज दोपहर 2 बजे 8वीं बार प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं।

उनके साथ उप मुख्यमंत्री की कुर्सी पर लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव बैठेंगे। नीतीश के इस कदम के बाद बीजेपी ने उन्हें धोखेबाज और दल बदलू कहा है। बीजेपी के कई नेताओं ने नीतीश को घेरते हुए उन पर हमला बोला है। बिहार बीजेपी अध्यक्ष ने नीतीश के इस कदम को जनता के साथ धोखा माना है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here