Bihar News: मिलिए ‘छोटे खान सर’ से… तीसरी क्लास का बॉबी 10वीं के छात्रों को पढ़ाता है गणित, सोनू सूद भी कर चुके हैं तारीफ

0
266
Bihar News
Bihar News

Bihar News: सोशल मीडिया पर आपको हर तरह की वीडियो देखने को मिलती है। इंटरनेट की इस दुनिया में हर कोई पल भर में वायरल हो जाता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर हर तरफ एक 8 साल के बच्चे की चर्चा हो रही है। बिहार का रहने वाला 8 साल का बॉबी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। बॉबी तीसरी कक्षा का छात्र है। वह एक प्राइवेट कोचिंग में अपने से बड़े 10वीं कक्षा के बच्चों को पढ़ाता है।

वीडियो को पटना के मसौढ़ी के रहने वाले एक पत्रकार द्वारा शेयर किया गया था। इतनी कम उम्र में बच्चे के होशियार दिमाग ने हर किसी का दिल जीत लिया है। बॉबी को मसौढ़ी में खान सर के नाम से जाना जाता है। खान सर आज के समय में फेसम ऑनलाइन टीचर है जिसका नाम बच्चा- बच्चा जानता है। वीडियो में आप देखेंगे कि बच्चा कैसे अपने से बड़ी क्लास के बच्चों को पढ़ा रहा है। तीसरी कक्षा का बच्चा अपने पिता के नहीं रहने पर 30km दूर तारेगाना में कोचिंग देने आता है।

Bihar News: सोनू सूद ने बॉबी की पढ़ाई की ली जिम्मेदारी

बता दें कि 21 सितंबर को बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद बापू सभागार आए थे। उस कार्यक्रम में बॉबी राज भी शामिल हुआ था। वहां पर बॉबी ने सोनू सूद से मिलने की इच्छा जताई थी, जिसके बाद अभिनेता ने बॉबी को मंच पर बुलाया था और अभिनेता ने बॉबी के साथ एक फोटो ट्वीट कर लिखा “जब आप किसी जीवन को स्पर्श करते हैं, तो वह समय होता है जब आपका जीवन बदल जाता है।” सोनू सूद ने बॉबी की पढ़ाई की जिम्मेदारी भी ली है।

बॉबी बताता है कि वह खान सर से पढ़ाई करता है। अगर आप खान सर को नहीं जानते हैं तो बता दें कि खान सर पटना के एक प्रसिद्ध कोचिंग अध्यापक हैं, जो YouTube पर कक्षाएं भी देते हैं। उन्हें उनके पढ़ाने के स्टाइल और कौशल के लिए जाता है। जीएस रिसर्च सेंटर भी चलाते हैं। हालांकि कुछ समय पहले खान सर विवादों में घिर गए थे उनपर छात्रों को भड़काने और हिंसा भड़काने के आरोप में Fir दर्ज करवाई गई थी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here