Viral Video: ट्रेन की छत पर चढ़ने की कोशिश कर रही थी महिला; इतने में आ गया पुलिस वाला…

क्लिप को 10 अगस्त को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था। इसे काफी व्यूज और कमेंट्स मिल रहे हैं। जहां कुछ लोग कह रहे हैं कि यह अधिक जनसंख्या के कारण हुआ है।

0
200
Viral Video
Viral Video

Viral Video: हर दिन हम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई वीडियो और तस्वीरें देखते हैं। कभी ये बहुत ज्यादा फनी होते हैं तो कभी बहुत ज्यादा चौंकाने वाले। हाल ही में बांग्लादेश में भीड़भाड़ वाली ट्रेन की छत पर चढ़ने की कोशिश करती एक महिला का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। छोटी वीडियो क्लिप में, एक अनजान महिला को ट्रेन की खिड़की के किनारे पर खड़ा देखा जा सकता है और वह लगातार उसकी छत तक पहुंचने की पूरी कोशिश कर रही है। इस वीडियो को ‘fresh_outta-stockz’ नाम के एक इंस्टाग्राम पेज ने शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि बांग्लादेश के एक रेलवे स्टेशन पर बस एक और दिन।

Viral Video: इंटरसिटी एक्सप्रेस पर चढ़ने की कोशिश कर रही थी महिला

https://www.instagram.com/p/ChExFS4u0B7/

वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि ट्रेन में सीट नहीं मिलने के बाद अज्ञात महिला ने बांग्लादेश में इंटरसिटी एक्सप्रेस पर चढ़ने की कोशिश की। पहले से ही छत पर बैठे कुछ लोगों ने आगे हाथ बढ़ाकर उसकी मदद करने की कोशिश भी की। लेकिन, दुर्भाग्य से, वह छत पर नहीं जा सकी क्योंकि पुलिस वाले ने उसे देख लिया। पुलिस के पास आते ही महिला तुरंत नीचे आ गयी।

woman getting on top of train bangladesh video
Viral Video

वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रिया

क्लिप को 10 अगस्त को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था। इसे काफी व्यूज और कमेंट्स मिल रहे हैं। जहां कुछ लोग कह रहे हैं कि यह अधिक जनसंख्या के कारण हुआ है। एक यूजर ने सवाल करते हुए लिखा, ‘इतने सारे लोग बिना हाथ पकड़े छत पर कैसे बैठ सकते हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा, “जनसंख्या का प्रभाव है”।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here