Viral Video: क्या ये पंछी गा रहा Harry Potter का Theme Song, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Viral Video: Zephyr नाम के इस पंछी का एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें ये पंछी Harry Potter फिल्म का थीम सॉन्ग गा रहा है। इस विडियो को अब तक 1.5 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

0
174
Viral Video Of Bird
Viral Video Of Bird

Viral Video: अगर आप हॉलीवुड फिल्में देखना पसंद करते हैं तो आपने Harry Potter तो जरूर देखी होगी। इस फिल्म ने हर आयु वर्ग के लोगों को अपना दीवाना बना रखा है। इसके थीम सॉन्ग से तो आप सब वाकिफ होंगे ही, दरअसल इस समय सोशल मीडिया पर एक पंछी का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस पंछी का नाम Zephyr है। इस वायरल वीडियो में ये पंछी Harry Potter का थीम सॉन्ग गाता नजर आ रहा है।

Viral Video: पंछी ने गाया हैरी पॉटर फिल्म का थीम सॉन्ग

इस पंछी की मालकिन “Farjiuana” ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में इन्होंने अपने हाथ पर पंछी को बिठाया है जो पूरे जोश में Harry Potter Theme Song गा रहा है। यह महिला हमेशा ही अपने इस पालतू पंछी के साथ काफी फोटो और वीडियो शेयर करती है लेकिन इस बार शेयर किया गया ये वीडियो सबको अपना दीवाना बना रहा है। इस वीडियो को अब तक 1.5 करोड़ से भी ज्यादा लोगों द्वारा देखा जा चुका है।

Screenshot 2022 04 18 140028

Viral Video: सोशल मीडिया पर कई लोग हैरान

इस वीडियो को देखकर कई लोग तो अपना रिएक्शन दे रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों को तो विश्वास ही नहीं हो रहा है कि कोई पंछी इतवनी अच्छी तरह कैसे गा सकता है। किसी भी पंछी के लिए कोई गाना इस हद तक कॉपी करना एक बहुत ही हैरानी की बात है। हालांकि, वीडियो वायरल होने से इस पंछी की मालकिन काफी नाराज हैं, साथ ही उन्होंने सभी से आग्रह किया है कि कोई भी इस वीडियो को रिपोस्ट न करें।

संबंधित खबरें:

Hunarbaaz Winner: Akash Singh बने ‘हुनरबाज’ के विनर, चमचमाती ट्रॉफी के साथ मिले इतने लाख रुपये

Debina Banerjee और Gurmeet Choudhary ने बेटी का नाम किया अनाउंस, कपल ने इंस्टाग्राम पर किया खुलासा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here