Suhana Khan की फिल्म ‘The Archies’ की शूटिंग शुरू, सिल्वर स्क्रीन पर इस रोल में आएंगी नजर

फिल्म में सुहाना के साथ खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) मुख्य भूमिकाओं में हैं।

0
275
Suhana Khan
Suhana Khan की फिल्म 'The Archies' की शूटिंग शुरू

सुहाना खान (Suhana Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies) को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। फिल्म में सुहाना के साथ खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) मुख्य भूमिकाओं में हैं। वहीं इस फिल्म को लेकर एक अपडेट सामने आया है। बता दें कि अब फाइनली फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है, इसकी जानाकारी रीमा कागती ने दी है।

Suhana Khan की फिल्म की शूटिंग शुरू

‘द आर्चीज’ के फ्लोर पर जाने की सूचना रीमा ने इंस्टाग्राम पर दी है। फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies) को जोया अख्तर डायरेक्ट कर रही हैं। बताते चले कि इस फिल्म से तीनों स्टारकिड्स डेब्यू कर रहे हैं। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार हैं। ‘द आर्चीज’ (The Archies) को जोया और रीमा मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं।

Suhana Khan
Suhana Khan

रीमा कागती ने जो फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है उसमें लिखा है कि फिल्म की शूटिंग 18 अप्रैल से शुरू हो गई है। साथ ही शूटिंग के बारें में जानकारी देते हुए रीमा ने कैप्शन में लिखा है ‘इस फिल्म को आर्चीज की शूटिंग शुरू हो गई, टाइगर बेबी की पहली सोलो प्रोडक्शन। इसके साथ ही लिखा है पार्टनर इन क्राइम जोया अख्तर, नेटफ्लिक्स पर जल्द।’

Suhana Khan
Suhana Khan

सूत्रों के मुताबिक शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इस फिल्म में वेरोनिका को रोल प्ले कर रही हैं। वहीं अगस्त्य आर्ची एंड्रयूस, खुशी बैटी कूपर के रोल प्ले कर रही हैं। हाल ही में तीनों स्टार कास्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। जानकारी के लिए बता दें कि जोया अख्तर ने अपने इस प्रोजेक्ट के बारे में पिछले साल नवंबर में ही घोषणा कर दी थी। सुहाना के पर्सनल लाइफ की बात करें तो सुहाना खान (Suhana Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

यह भी पढ़ें:

KKR की जीत पर खुशी से चिल्लाई Shah Rukh Khan की लाडली Suhana Khan, फोटो वायरल

Baba Siddique की इफ्तार पार्टी में पहुंची Shehnaaz Gill, जानें कौन हैं बाबा सिद्दीकी? जिनकी पार्टी में लगता है सितारों का मेला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here