Home Tags Wrestlers Protest top news

Tag: Wrestlers Protest top news

“न्याय के रास्ते में बाधा बनी तो छोड़ देंगे नौकरी”, आंदोलन...

0
Wrestlers Protest:भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवानों का विरोध जारी है।

Wrestlers Protest: नाबालिग महिला पहलवान अपने बयान से पलटी; बृजभूषण पर...

0
Wrestlers Protest: देश के जाने माने पहलवानों ने बीते कुछ महीनों से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है।

पहलवानों के समर्थन में आया यूनाइटेड वर्ल्ड रेसलिंग, WFI को दिया...

0
Wrestlers Protest:भारतीय कुश्ती संघ(WFI) के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौनशोषण का आरोप लगाकर पहलवानों का विरोध जारी है।

गंगा में पहलवानों ने नहीं बहाया मेडल, हरिद्वार में नरेश टिकैत...

0
Wrestlers Protest:भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौनशोषण का आरोप लगाकर पहलवानों का प्रदर्शन जारी है।

पहलवानों के समर्थन में किसानों का हंगामा, जंतर-मंतर पर एक साथ...

0
Wrestlers Protest: भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ जंतर-मंतर पर पहलवानों का धरना प्रदर्शन जारी है।

“15 दिन के भीतर बृजभूषण सिंह की हो गिरफ्तारी, नहीं तो…”,...

0
Wrestlers Protest:भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौनशोषण का आरोप लगाकर पहलवानों का जंतर-मंतर पर धरना प्रदर्शन जारी है।

धरने पर बैठे पहलवानों से मिलने पहुंची IOA अध्यक्ष पीटी उषा,...

0
Wrestlers Protest:भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवानों का धरना जंतर मंतर पर जारी है। वे बृजभूषण शरण पर यौनशोषण का आरोप लगाकर उनको जेल में डालने की मांग कर रहे हैं।

“मुझे आप फांसी दे दीजिए लेकिन…”, पहलवानों के धरने पर आखिर...

0
Brij Bhushan Sharan Singh:पिछले 9 दिनों से भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह के खिलाफ यौनशोषण का आरोप लगाकर पहलवानों का धरना जारी है।

“रावण से भी बड़ा बृजभूषण सिंह का अहंकार”, WFI अध्यक्ष के...

0
Wrestlers Protest:भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौनशोषण का आरोप लगाकर जंतर-मंतर पर देश के पहलवानों का धरना जारी है।

WFI अध्यक्ष के खिलाफ दिल्ली पुलिस दर्ज करेगी FIR, जानिए SC...

0
Wrestlers Protest:भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ महिला पहलवानों ने यौनशोषण का आरोप लगाया है। ।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!