Home Tags World Health Organization

Tag: World Health Organization

“विज्ञान नहीं, पीएम मोदी बोलते हैं झूठ” WHO की रिपोर्ट के...

0
Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को डब्ल्यूएचओ की उस रिपोर्ट को लेकर सरकार पर हमला बोला, जिसमें दावा किया गया था कि भारत में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या 47 लाख दर्ज की गई है।

World Health Day पर PM Modi ने दी शुभकामनाएं, कहा- गरीबों,...

0
World Health Day: विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार यानि आज कहा कि सरकार सभी नागरिकों को अच्छी गुणवत्ता और सस्ती स्वास्थ्य सेवा सुनिश्चित करने पर ध्यान दे रही है।

World Obesity Day 2022: मोटापे को दूर करने के लिए जरूरी...

0
World Obesity Day 2022: आज मोटापा दुनिया की आम समस्याओं में से एक है।

COVID-19: नए वैरिएंट से फिर बढ़ रहा है कोरोना का...

0
COVID-19: हमारा देश कोरोना वायरस के खिलाफ जंग पूरी मजबूती से लड़ रहा है। इसी क्रम में भारत में COVID-19 वैक्सीन के 100 करोड़ से ज्यादा डोज लग चुके हैं। लेकिन अभी हाल ही में दक्षिण अफ्रीका में कोविड-19 का एक नया वैरिएंट पाया गया है और वो कोविड 19 की वैक्‍सीन का डोेज ले चुके लोगों को भी प्रभावित करने में सक्षम है और इसी के मद्देनजर PM Narendra Modi शनिवार सुबह 10:30 बजे COVID-19 स्थिति और टीकाकरण पर शीर्ष सरकारी अधिकारियों के साथ बैठक की अध्यक्षता करेंगे।

Covaxin को WHO दे रहा है तारीख पर तारीख, मान्यता के...

0
बता दें कि विश्व स्वास्थ्य संगठन के तकनीकी सलाहकार समूह ने कोवैक्सीन को आपातकालीन इस्तेमाल के लिए स्वीकृत सूची में शामिल करने पर विचार करने के लिए भारत बायोटेक से अतिरिक्त जानकारी मांगी है। सलाहकार समूह कोवैक्सीन से जोखिम और लाभ का आकलन कर रहा है। कोवैक्सीन के मसले पर विचार करने के लिए अब सलाहकार समूह की तीन नवंबर को बैठक होगी।

कोवैक्सीन को डब्ल्यूएचओ जल्द दे सकता है मंजूरी, सौम्या स्वामीनाथन ने...

हैदराबाद स्थित भारत बायोटेक द्वारा निर्मित कोरोना वैक्सीन कोवैक्सीन को अभी तक विश्व स्वास्थ्य संगठन से मंजूरी नहीं मिली है। लेकिन इस...

जी-7 में डब्ल्यूएचओ पर बना दबाव, बदले सुर में कहा-कोरोना उत्पत्ति...

कोरोना वायरस के कारण दुनियाभर में अब तक लाखों लोगों की मौत हो चुकी है। वायरस पिछले ढेड सालों से धरती पर...

लखनऊ के व्यापारी का आरोप, वैक्सीन लगाने के बाद नहीं बनी...

सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (SII) , विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) और इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च (ICMR) ने कई बार बयान दिया...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!