Home Tags War in ukraine

Tag: war in ukraine

टाइम बम पर रूस? पुतिन के हाथ से सत्ता फिसली तो...

Russia Ukraine Conflict: पिछले 23 से लगातार सत्ता पर काबिज रहने वाले पुतिन अब कमजोर और लाचार लीडर के तौर पर देखे जा रहे हैं। कहना मुश्किल है कि...

Russia Ukraine: यूक्रेन के हो जाएंगे टुकड़े! कल 4 क्षेत्रों को...

0
Russia Ukraine: रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन शुक्रवार को औपचारिक रूप से यूक्रेन के चार क्षेत्रों को कब्जे में ले लेंगे। रूस यूक्रेन यूद्ध के दौरान इन क्षेत्रों पर रूस का अधिकार हो गया था, बाद में रूस ने यहां जनमत संग्रह कराया।

Russia Ukraine War: यूक्रेन के डोनेट्स्क ओब्लास्ट में रूसी सेना ने...

0
Russia Ukraine War: यूक्रेन के डोनेट्स्क ओब्लास्ट (Donetsk Oblast ) में रूसी सेना की गोलाबारी से 7 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, रूसी हमलों में 21 नागरिक घायल हो गए।

Russia-Ukraine War: यूक्रेन में घायल हुए Harjot Singh सोमवार को पहुंचेंगे...

0
Russia-Ukraine War: केंद्रीय मंत्री जनरल (सेवानिवृत्त) VK Singh ने जानकारी दी कि कीव में गोली लगने से घायल हुए भारतीय नागरिक Harjot Singh कल हमारे साथ भारत...

Russia Ukraine War: Volodymyr Zelenskyy बोले- रूसी सेना यूक्रेन के बंदरगाह...

0
Russia Ukraine War: यूक्रेनी राष्ट्रपति वोलोडिमिर ज़ेलेंस्की ने रविवार को कहा कि रूसी सेना काला सागर तट पर एक ऐतिहासिक बंदरगाह ओडेसा पर बमबारी की तैयारी कर रही है।

Russia Ukraine War: दोनों देश मानवीय गलियारा बनाने पर सहमत, नागरिकों...

0
Russia Ukraine War: रूस और यूक्रेन के बीच 10 वें दिन भी युद्ध जारी है, लेकिन इस बीच एक राहत देने वाली खबर आई है। दोनों देश नागरिकों को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए एक मानवीय गलियारा बनाने पर राजी हो गए हैं।

Russia-Ukraine War: पूर्व PM HD Deve Gowda बोले- Evacuation का नहीं...

0
Russia-Ukraine War: रूस और यूक्रेन के बीच जंग छिड़ी हुई है। देश के पूर्व प्रधानमंत्री HD Deve Gowda ने यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों की स्थिति को समझने की...

Russia-Ukraine War: यूक्रेन में फंसे भारतीयों से विदेश मंत्रालय ने देश...

0
Russia-Ukraine War के कारण यूक्रेन में फंसे भारतीय लोगों और छात्रों को बचाने के लिए सरकार पूरा जोर लगा रही है। सरकार द्वारा मिशन गंगा भी चलाया जा रहा है।

Russia Ukraine War: यूक्रेन को युद्ध के लिए हथियार मुहैया करा...

0
Russia Ukraine War: उत्तरी अटलांटिक संधि संगठन (नाटो) और उसके कई सदस्य राष्ट्रों ने रूस के यूक्रेन पर सैन्य आक्रमण के बीच यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडिमिर ज़ेलेंस्की की मदद के लिए कदम उठाए हैं।

Russia-Ukraine War का रूस की Economy पर असर, Central Bank की...

0
Russia-Ukraine War: रूस और यूक्रेन के बीच जंग छिड़ी हुई है। जब भी किसी दो देशों के बीच युद्ध चलता है तब दोनों तरफ से जान-माल समेत कई चीजों का नुकसान होता है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!