Home Tags Tejashwi yadav latest news

Tag: tejashwi yadav latest news

“अब इन्हें छोड़ना ही पड़ेगा…”, महागठबंधन पर पूर्व CM जीतन राम...

0
Bihar Politics: बिहार की राजनीति में सियारी पारा अभी चढ़ा हुआ है।

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बने पिता, ट्विटर पर खुशी जाहिर...

0
Tejaswi Yadav:बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी राजश्री यादव के घर में खुशीयों ने दस्तक दी है। आरजेडी नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री अब पिता बन गए हैं।

असली-नकली यादव के बहाने ये समीकरण साधना चाहती है BJP, Bihar...

0
Bihar Politics: नित्यानंद राय (गृह राज्य मंत्री) ही असली यादव हैं क्योंकि वह ग्वालों के परिवार से ताल्लुक रखते हैं और इसलिए, भगवान कृष्ण के वंशज हैं। तेजस्वी 'फर्जी' हैं। भाजपा के प्रवक्ता और ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव निखिल आनंद ने यह बयान दिया है।

बिहार में सियासी हलचल के बीच Upendra Kushwaha का बड़ा बयान,...

0
Upendra Kushwaha: बिहार में इन दिनों सियासी पारा चरम पर है। सुत्रों के मुताबिक, जनता दल यूनाइटेड और बीजेपी के बीच में अनबन की वजह से जेडीयू NDA से अलग होने की ख़बरें आ रही हैं।

Tejashwi Yadav ने फेसबुक पोस्ट के जरिए NDA सरकार पर साधा...

Tejashwi Yadav: राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव फेसबुक के जरिए लगातार एनडीए सरकार पर हमलावर हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को उन्होंने बिहार में कानून व्यवस्था के मुद्दे पर नीतीश सरकार को आड़े हाथों लिया।

Lalu Yadav के समर्थन में उतरी प्रियंका गांधी, बेटे Tejashwi Yadav...

0
Tejashwi Yadav: बिहार के विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने लालू यादव का समर्थन करने के लिए प्रियंका गांधी को धन्यवाद दिया है।

Sushil Modi की मांग पर Tejashwi Yadav का तंज, बोले-...

0
Bihar के पूर्व उप-मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता Sushil Modi द्वारा नीति आयोग को सुझाव दिए जाने पर Bihar के नेता प्रतिपक्ष और RJD नेता Tejashwi Yadav ने उन पर तंज कसा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा, ''डेढ़ दशक तक श्री नीतीश कुमार संग बिहार को गरीबी, पलायन और बेरोजगारी की गहरी अंधेरी खाई में धकेलने वाले ये महाशय कह रहे है कि… “गीदड़ को शेर का मुखौटा लगा दो, वह शेर बन जाएगा” बता दें कि नीति आयोग की मल्टीडाइमेंशनल पॉवर्टी इंडेक्स में यह जानकारी दी गई है कि बिहार की 50 फ़ीसदी से अधिक आबादी गरीब है और इस पर RJD नेता Tejashwi Yadav ने सोमवार को मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!