Home Tags Team Australia

Tag: Team Australia

Cricket News Updates: Hardik Pandya टेस्ट क्रिकेट से ले सकते हैं...

0
पिछले कुछ समय से चोट से परेशान चल रहे टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अब टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के बारे में सोच रहे हैं। हार्दिक अपनी पीठ की चोटों के कारण क्रिकेट के सबसे लंबे फॉर्मेट को अलविदा कहना चाहते हैं। ऑलराउंडर चोटों के कारण पिछले कुछ समय से लगातार गेंदबाजी नहीं कर पा रहे हैं। आईपीएल 2021 और टी20 वर्ल्ड कप में हार्दिक का प्रदर्शन काफी खराब रहा था। गेंदबाजी नहीं करने को लेकर उनकी काफी आलोचना भी हुई थी। हार्दिक टी20 वर्ल्ड कप में भी विफल रहे थे। दो मैच में ही उन्होंने गेंदबाजी की थी और इसमें भी उन्हें कोई सफलता नहीं मिली थी।

Tim Paine ने Ashes से पहले Australia की टेस्ट टीम की...

0
पिछले कुछ सालों से Australia टीम के साथ विवादों का गहरा नाता रहा है। Tim Paine ने Ashes सीरीज से ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया। इस बार Tim Paine विवाद में ऐसे फंसे ही उन्होंने कप्तानी छोड़ने का फैसला किया। टिम पेन पर साथी महिला कर्मचारी को आपत्तिजनक फोटो और मैसेज भेजने का आरोप लगा है। ये मामला सामने आते ही उन्होंने कप्तानी से इस्तीफा दे दिया। तस्मानिया में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने अपने इस फैसले का ऐलान किया। इस दौरान उन्होंने सिर्फ अपना पक्ष रखा और पत्रकारों को सवाल पूछने की इजाजत नहीं थी।

Ashes टेस्ट सीरीज के लिए Australia ने की 15 सदस्यीय टीम...

0
Ashes टेस्ट सीरीज के लिए Australia ने पहले दो मैचों के लिए टीम की घोषणा कर दी है। ऑस्ट्रेलिया की टीम कुछ बदलाव किए गए है। उस्मान ख्वाजा को 2 साल बाद टीम में जगह मिली है। वहीं तेज गेंदबाज झाय रिचर्डसन को टीम भी में शामिल किया गया है।

Kane Williamson ने फाइनल मैच से पहले दी बड़ी प्रतिक्रिया, New...

0
New Zealand के कप्तान Kane Williamson ने फाइनल मैच से पहले बड़ा बयान दिया है। विलियमसन ने कहा कि वो दूसरे टीम की तरफ ध्यान देने के बजाय अपने खेल पर ही फोकस रखेंगे। न्यूजीलैंड की टीम ने पहली बार टी20 विश्व कप के फाइनल में जगह बनाई हैं। न्यूजीलैंड ने पिछले 6 साल में लगातार अच्छे प्रदर्शन की बदौलत खुद को ICC टूर्नामेंट का बेस्ट टीम साबित किया है। New Zealand और Australia के बीच आज 14 नबंवर को फाइनल मुकाबला दुबई में खेला जाएगा।

Australia Women’s Team ने Indian Women’s Team को 14 रन से...

0
ऑस्ट्रेलिया महिला टीम (Australia Women’s Team) ने तीसरे और अंतिम टी-20 मुकाबले में भारतीय महिला टीम (Indian Women’s Team) को 14 रन से हराया। ऑस्ट्रेलिया महिला टीम ने इसी के साथ टी-20 का सीरीज भी अपने नाम कर लिया। पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ने के बाद भारत दूसरे मैच में चार विकेट से हार गया था। ऑस्ट्रेलिया की ताहलिया मैक्ग्रा को मैच में 44 रनों की पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच और दो मैचों में 86 रन बनाने के लिए प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया।

टीम इंडिया ने अजिंक्य की कप्तानी में रचा इतिहास, 33 सालों...

0
कहते हैं रिकॉर्ड तो टूटने के लिए ही बनते हैं। टीम इंडिया ने ब्रिस्बेन में 70 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ इतिहास रच...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!