Ashes टेस्ट सीरीज के लिए Australia ने की 15 सदस्यीय टीम की घोषणा, उस्मान ख्वाजा की हुई वापसी

0
267
Australia
Australia

Ashes टेस्ट सीरीज के लिए Australia ने पहले दो मैचों के लिए टीम की घोषणा कर दी है। ऑस्ट्रेलिया की टीम कुछ बदलाव किए गए है। उस्मान ख्वाजा को 2 साल बाद टीम में जगह मिली है। वहीं तेज गेंदबाज झाय रिचर्डसन को टीम भी में शामिल किया गया है। टिम पेन की कप्तानी में 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की गई।

सलामी बल्लेबाज के रूप में डेविड वॉर्नर और मार्कस हैरिस को मौका मिला है, तो उस्मान ख्वाजा के रूप में एक और विकल्प मौजूद रहेगा। टॉप ऑर्डर और मध्यक्रम में स्टीव स्मिथ, मार्नस लैबुशेन, ट्रेविस हेड मौजूद रहेंगे। ऑलराउंडर की भूमिका में कैमरून ग्रीन को मौका मिला है। बात अगर तेज गेंदबाजी की करें, तो उसमें पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क और जोश हेजलवुड के अलावा माइकल नेसर और झाय रिचर्डसन को शामिल किया गया है। स्पिन विभाग में नाथन लायन के साथ मिचेल स्वैप्सन को मौका दिया गया है। इस टीम की कप्तानी एक बार फिर विकेटकीपर बल्लेबाज टिम पेन करते हुए नजर आयेंगे।

Pakistan में खेली जाएगी 2025 की चैंपियंस ट्रॉफी, ICC ने जारी किया 2031 तक का टूर्नामेंट प्लान

एशेज टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम

डेविड वॉर्नर, मार्कस हैरिस, उस्मान ख्वाजा, स्टीव स्मिथ, मार्नस लैबुशेन, ट्रेविस हेड, टिम पेन (कप्तान), कैमरून ग्रीन, पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, जोश हेजलवुड, माइकल नेसर, झाय रिचर्डसन, नाथन लायन, मिचेल स्वैप्सन।

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के मुकाबला 8 दिसंबर से शुरू होगा लेकिन इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के सभी खिलाड़ियों को 14 दिन के लंबे क्वारंटाइन से गुजरना होगा। ऑस्ट्रेलिया ने अभी हाल में ही न्यूज़ीलैंड को हराकर टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया था।

यह भी पढ़ें : T20 World Cup 2021: फाइनल में Australia से हार के बाद New Zealand के कप्तान Kane Williamson ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

T20 World Cup 2021 का विश्व विजेता बना Australia, न्यूजीलैंड को 6 साल बाद फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से फिर मिली शिकस्त

Bangladesh में Pakistan की टीम ने ट्रेनिंग कैंप में अपना नेशनल फ्लैग लगाया, बांग्लादेशी समर्थकों ने की सीरीज रद्द करने की मांग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here