Home Tags Russia-ukraine

Tag: russia-ukraine

LIC IPO में निवेश करने वालों को करना होगा इंतजार, बाजार...

0
अंतरराष्ट्रीय मूल्यांकन कंपनी मिलीमैन एडवाइजर्स की ओर से जारी रिपोर्ट में एलआईसी का अंतर्निहित मूल्य निकाला गया है।

भारतीय जज ने World Court में रूस के खिलाफ किया मतदान,...

0
World Court: संयुक्त राष्ट्र की शीर्ष अदालत ने बुधवार को रूस को यूक्रेन पर अपने आक्रमण को निलंबित करने का आदेश देते हुए कहा कि वह मास्को के बल प्रयोग से चिंतित था।

Russia Ukraine War: यूक्रेन में गोली लगने से घायल Harjot Singh...

0
Russia Ukraine War: युद्ध के बीच यूक्रेन की राजधानी कीव से भागने की कोशिश कर रहे भारतीय छात्र हरजोत सिंह ने कहा कि उसे दो बार गोली मारी गई।

Russia Ukraine War: सैन्य वर्दी के ऊपर सो रहे बच्चे की...

0
Russia Ukraine War: रूस और यूक्रेन के बीच भीषण युद्ध 9 दिनों से जारी है। इस हिंसक लड़ाई के बीच सोशल मीडिया पर सेना की वर्दी पर आराम से सो रहे एक बच्चे की फोटो वायरल हो रही है।

Russia-Ukraine War: Priyanka Chopra ने यूक्रेन के लिए मांगी मदद, एक्ट्रेस...

0
Russia-Ukraine War: यूक्रेन में रूस के चल रहे सैन्य अभियान के बीच, संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद (यूएनएससी) के एक प्रस्ताव पर आज वोटिंग होगी। इस मसले पर Priyanka Chopra ने चिंता जताई है।

Russia-Ukraine War News: रूस पर UNSC के प्रस्ताव पर आज होगा...

0
Russia-Ukraine War News: यूक्रेन में रूस के चल रहे सैन्य अभियान के बीच, संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद (यूएनएससी) के एक प्रस्ताव पर आज वोटिंग होगी।

Russia-Ukraine Crisis: यूक्रेन-रूस विवाद के बीच यूक्रेन से भारत लौटे 182...

0
Russia-Ukraine Crisis: यूक्रेन-रूस संघर्ष के कारण बढ़ते तनाव के बीच, गुरुवार को सुबह 7:45 बजे यूक्रेन इंटरनेशनल एयरलाइंस एक विशेष विमान 182 भारतीय नागरिकों को लेकर यूक्रेन से भारत लौटा है।

Russia-Ukraine Crisis पर बोेले Joe Biden- Vladimir Putin ने यूक्रेन पर...

0
अमेरिकी राष्ट्रपति Joe Biden ने शुक्रवार को कहा कि उनका मानना ​​है कि रूस के राष्ट्रपति Vladimir Putin ने यूक्रेन पर हमला करने का फैसला किया है। व्हाइट हाउस...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!