Home Tags Punjab CM

Tag: Punjab CM

पंजाब CM आवास के पास मिला विस्फोटक उपकरण, बम निरोधक दस्ता...

पंजाब CM आवास के पास मिला विस्फोटक उपकरण, बम निरोधक दस्ता मौके पर मौजूद

Punjab Encounter: बटाला में पुलिस और गैंगस्टर के बीच मुठभेड़; करीब...

0
Punjab Encounter: भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर के पास गुरदासपुर जिले के बटाला इलाके में शनिवार 8 अक्टूबर को पंजाब पुलिस और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़ हो गई। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने एक गैंगस्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

Punjab Politics: राज्यपाल ने रद्द किया मान सरकार का विशेष सत्र...

0
Punjab Politics: पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार को पंजाब के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित ने बुधवार को बड़ा झटका दिया है। दरअसल, 22 सितम्बर को बुलाए गए विशेष सत्र को राज्यपाल ने रद्द कर दिया।

Simranjit Singh Mann की जीत से क्या फिर गूंजेगी ‘खालिस्तान’ की...

0
Simranjit Singh Mann: देश के 6 राज्यों में लोकसभा की 3 और विधानसभा की 7 सीटों के लिए हुए उपचुनाव के नतीजे कल जारी कर दिए गए हैं।

पंजाब के सीएम Bhagwant Mann ने भ्रष्टाचार के आरोप में स्वास्थ्य...

0
पंजाब के सीएम भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला (Vijay Singla) को उनके पद से बर्खास्त कर दिया है।

Bhagwant Mann: पंजाब कैबिनेट की बैठक में पांच बड़े फैसले, कई...

0
Bhagwant Mann: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज कैबिनेट की मीटिंग में कई बड़े फैसले लिए हैं। सीएम ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

Punjab: AAP ने पूरा किया अपना चुनावी वादा, CM Bhagwant Mann...

0
Bhagwant Mann Free Electricity: पंजाब सरकार ने शनिवार को घोषणा की कि राज्य के लोगों को 1 जुलाई से 300 यूनिट तक बिजली मुफ्त मिलेगी।

Punjab CM Bhagwant Mann के मंत्रिमंडल का विस्तार, विभाग बंटवारे का...

0
Punjab CM Bhagwant Mann: पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत मान की सरकार का विस्तार हो गया है। कैबिनेट विस्तार में 10 विधायकों ने 11 बजे शपथ ली।

Capt. Amarinder Singh Corona Positive, ट्वीट कर दी जानकारी

0
Capt. Amarinder Singh Corona Positive हो गए हैं। पंजबा के पूर्व मुख्‍यमंत्री कैप्‍टर अमरिंदर सिंह ने इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी है। पंजाब में अभी चुनाव होने

Navjot Singh Sidhu बोले- ड्रग्स और बेअदबी मामले पर रिपोर्ट सार्वजनिक...

0
Navjot Singh Sidhu का कहना है कि अगर पंजाब सरकार ने ड्रग्स और बेअदबी मामले पर रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं की तो वह राज्य सरकार के खिलाफ भूख हड़ताल करेंगे। मालूम हो कि सिद्धू पिछले कुछ समय से लगातार चन्नी सरकार पर प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तौर पर हमला बोलते आए हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!