Home Tags President Ram Nath Kovind

Tag: President Ram Nath Kovind

जिस बंगले में तीन दशक तक रहे थे रामविलास पासवान, कार्यकाल...

0
Ramnath Kovind: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का कार्यकाल समाप्त होने के बाद उनका नया आवास 12 जनपथ स्थित बंगला हो सकता है।

Delhi MCD Unification: द‍िल्‍ली के तीनों निगमों को एक करने का...

0
Delhi MCD Unification: दिल्ली के तीनों नगर निगमों को एक करने का बिल लोकसभा और राज्यसभा में पास होने के बाद अब उसे राष्ट्रपति की भी मंजूरी मिल गई है।

तुर्कमेनिस्तान के दौरे पर हैं राष्ट्रपति Ram Nath Kovind, कहा-हम बिगड़ती...

0
Ram Nath Kovind: राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद आज तुर्कमेनिस्तान और नीदरलैंड के दो देशों के दौरे पर गए हैं। दौरे के पहले चरण के दौरान, राष्ट्रपति तुर्कमेनिस्तान की यात्रा पर हैं।

Mughal Garden का दीदार करने पहुंचे CJI N.V Ramana, 135 तरह...

0
देश की राजधानी दिल्ली में स्थित Mughal Garden 12 फरवरी 2022 से खुल चुका है। आम जनता के दीदार के लिए 16 मार्च तक गार्डन खुला रहेगा।

Parliament Budget Session: राष्ट्रपति Ram Nath Kovind के अभिभाषण के साथ...

0
Parliament Budget Session: राष्ट्रपति Ram Nath Kovind के अभिभाषण के साथ ही संसद के बजट सत्र की सोमवार को शुरुआत हो गयी।...

Republic Day 2022: राष्ट्रपति Ram Nath Kovind ने फहराया तिरंगा, राजपथ...

0
Republic Day 2022: 73वें गणतंत्र दिवस के मौके पर देश के राष्ट्रपति ने तिरंगा फहरा दिया है। इसके साथ ही राजपथ पर परेड की शुरुआत हो गई है।

Gallantry Awards: राष्‍ट्रपति Kovind ने दी वीरता पुरस्कारों को मंजूरी, 384...

0
Gallantry Awards: राष्ट्रपति Ram Nath Kovind ने 73वें गणतंत्र दिवस समारोह की पूर्व संध्या पर सशस्त्र बलों के कर्मियों और अन्य के लिए...

PMRBP के विजेताओ से संवाद में पीएम Narendra Modi ने...

0
Pradhan Mantri Rashtriya Bal Puraskar: Delhi में प्रधानमंत्री Narendra Modi ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वर्ष 2021 और 2022...

Pradhan Mantri Rashtriya Bal Puraskar विजेताओं से PM Modi आज करेंगे...

0
Pradhan Mantri Rashtriya Bal Puraskar विजेताओं से पीएम हर साल बात करते हैं। इस साल 29 बच्चों को यह पुरस्कार दिया जा रहा है।

Atal Bihari Vajpayee की जयंती, राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और गृह मंत्री ने...

0
Atal Bihari Vajpayee: 'गीत नहीं गाता हूं' के रचयिता, भारत रत्न और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की शनिवार को जयंती है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!