Home Tags Mukhtar Abbas Naqvi

Tag: Mukhtar Abbas Naqvi

जनसंख्या नियंत्रण पर बोले Mukhtar Abbas Naqvi- बेतहाशा जनसंख्या विस्फोट किसी...

0
Mukhtar Abbas Naqvi: देश में जहां जनसंख्या नियंत्रण के लिए कानून बनाने की मांग हो रही है वहीं इसपर अब राजनीति भी तेज होने लगी है।

मोदी मंत्रिमंडल से Mukhtar Abbas Naqvi ने दिया इस्तीफा, अलपसंख्यक मामलों के...

0
Mukhtar Abbas Naqvi से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है। दरअसल,अल्पसंख्यक मामलों में केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने मोदी मंत्रीमंडल से इस्तीफा दे दिया है।

Mukhtar Abbas Naqvi ने Rahul Gandhi पर दिया बड़ा बयान, कहा-...

0
Mukhtar Abbas Naqvi: राहुल गांधी के कश्मीर से कन्याकुमारी तक के पद यात्रा को लेकर केंद्रीय मंत्री मुख़्तार अब्बास नक़वी का बयान सामने आया है।

कांग्रेस के ‘महंगाई मुक्त भारत अभियान’ पर Mukhtar Abbas Naqvi ने...

0
Mukhtar Abbas Naqvi: कांग्रेस मंहगाई के मुद्दे को लेकर भाजपा सरकार के खिलाफ 31 मार्च यानि आज से देश भर में प्रदर्शन कर रही है। कांग्रेस 31 मार्च से 7 अप्रैल तक 'मंहगाई मुक्त भारत अभियान' चलाएगी।

UP Election Result 2022: EVM विलाप मंडली को हार का डर,...

0
UP Election Result 2022: उत्तर प्रदेश समेत पाचों राज्य में शांतिपूर्ण ढंग से मतगणना संपन्न होने के बाद 10 मार्च यानी कि कल नतीजे घोषित किए जाएंगे।

Mukhtar Abbas Naqvi ने कहा-‘सबक’ सिंडिकेट ने UP में 60 सालों...

0
Mukhtar Abbas Naqvi ने उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर में जन चौपाल को संबोधित करते हुए कहा कि लोग यूपी को बाहुबलियों का गुलाम बनाना चाहते हैं।

PM Security Breach: केंद्रीय मंत्री Mukhtar Abbas Naqvi बोले- परिवारतंत्र लोकतंत्र...

0
PM Security Breach: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान सुरक्षा में हुई चूक के बाद से पीएम मोदी की दीर्घायु और सलामती को लेकर मंदिर में पूजा-अर्चना के साथ ही मस्जिद में दुआएं मांगी जा रहीं हैं।

Mukhtar Abbas Naqvi ने कहा, हिंदुस्तान में ‘तालिबानी सोच और सनक’...

0
केंद्रीय अल्पसंख्यक विभाग के मंत्री Mukhtar Abbas Naqvi ने शनिवार को कहा कि महिलाओं की स्वतंत्रता, सम्मान, सशक्तिकरण एवं संवैधानिक समानता पर ‘तालिबानी सोच और सनक’ हिंदुस्तान में नहीं चलेगी।

Mukhtar Abbas Naqvi का तंज, ‘एक तरफ त्रिमूर्ति कांग्रेस, दूसरी तरफ...

0
केंद्रीय मंत्री Mukhtar Abbas Naqvi ने कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस के बीच चल रही रार पर चुटकी ली है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि विपक्ष का चौधरी बनने के लिए कांग्रेस और टीएमसी के बीच मुकाबला है। उन्होंने एक बयान में कहा कि कांग्रेस-कांग्रेस में हिट एंड रन केस का खेल हो रहा है। एक तरफ त्रिमूर्ति कांग्रेस है और दूसरी तरफ तृणमूल कांग्रेस है। इसका कारण केवल एक है कि विपक्ष का चौधरी कौन है। इससे ज्यादा ये कुछ नहीं है।

Akhilesh Yadav पर केंद्रीय मंत्री का तंज, कहा- यूपी की धरती...

0
केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसा है। उन्होंने यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री पर उस बयान के लिए निशाना साधा, जिसमें अखिलेश यादव ने कहा था कि पूर्वांचल एक्सप्रेसवे समाजवादी पार्टी की देन है। केंद्रीय मंत्री ने कहा, 'अखिलेश यादव ने ग़लत कहा है उन्हें कहना चाहिए था उत्तर प्रदेश की धरती उनके परिवार ने बनाई है। उनकी मेहरबानी से उत्तर प्रदेश के लोग धरती पर चल रहे हैं। इन्हें कांग्रेस की बीमारी लग गई है।'

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!