Mukhtar Abbas Naqvi ने Rahul Gandhi पर दिया बड़ा बयान, कहा- कहीं वे यात्रा करते-करते बीच में…

जानकारी मुताबिक राहुल गांधी अगले एक साल में कश्मीर से कन्याकुमारी तक यात्रा करेंगे।

0
145
Mukhtar Abbas Naqvi
Mukhtar Abbas Naqvi

Mukhtar Abbas Naqvi: राहुल गांधी के कश्मीर से कन्याकुमारी तक के पद यात्रा को लेकर केंद्रीय मंत्री मुख़्तार अब्बास नक़वी का बयान सामने आया है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि, मैं राहुल गांधी को शुभकामनाएं देता हूं, वे कश्मीर से कन्याकुमारी यात्रा करें। लेकिन कहीं वे यात्रा करते-करते बीच में बॉर्डर से पार न चले जाएं। कांग्रेस के लोगों को इसकी भी चिंता करनी चाहिए।

बता दें कि चिंतन शिविर में लोकसभा चुनाव-2024 को लेकर अहम फैसले किए जा सकते हैं। होने वाले चुनाव को लेकर कांग्रेस ने कमर कस ली है। इसी कड़ी में कांग्रेस द्वारा तीन दिवसीय चिंतन शिवीर का आगाज किया गया है।

Mukhtar Abbas Naqvi ने कहा- कश्मीर से कन्याकुमारी तक यात्रा करें राहुल गांधी

जानकारी मुताबिक राहुल गांधी अगले एक साल में कश्मीर से कन्याकुमारी तक यात्रा करेंगे। कांग्रेस चिंतन शिविर के दूसरे दिन राहुल गांधी की इस पदयात्रा पर चर्चा हुई है। उदयपुर के चिंतन शिविर में कांग्रेस ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ बड़े पैमाने पर धरना प्रदर्शन, पदयात्रा और जनता दरबार शुरू करने की योजना बनाई है। रिपोर्ट के अनुसार यूथ कमेटी ने प्रस्ताव दिया है कि देश भर में लोगों को पार्टी से जोड़ने के लिए कांग्रेस को कश्मीर से कन्याकुमारी तक बेरोजगारी के मुद्दा उठाया जाएगा।

Mukhtar Abbas Naqvi
Mukhtar Abbas Naqvi

आज कांग्रेस को नई दिशा देने वाले ‘नव संकल्प’ चिंतन शिविर के अंतिम दिन की शुरुआत कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की मीटिंग के साथ हुई है। चिंतन शिविर की 6 कमेटियों की रिपोर्ट सौंपी गई है। माना जा रहा है कि कांग्रेस की अलग-अलग कमेटियों की ओर से सौंपी गई रिपोर्ट्स पर आज CWC में मुहर लगेगी।

मिशन 2024 समेत 10 राज्यों के विधानसभा चुनाव पर फोकस

कांग्रेस का फोकस 2024 से पहले होने वाले 10 राज्यों के विधानसभा चुनावों पर है। इनमें राजस्थान, गुजरात, मध्यप्रदेश, कर्नाटक, छत्तीसगढ़, हिमाचल प्रदेश, त्रिपुरा, मेघालय, नागालैंड, तेलंगाना शामिल हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here