उत्तरप्रदेश के बरेली शहर से लव जिहाद का चौका देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर ताहिर हुसैन नाम के एक शख्स ने कुनाल शर्मा बनकर पहले हिंदू लड़की से शादी की, उसे गर्भवती किया। युवती जब शादी को सार्वजनिक करने के लिए कहने लगी तो उसे मारा-पीटा गया।

हम लव जिहाद में विश्वास रखते हैं- ताहिर

पीड़िता का आरोप है कि ताहिर ने कहा, ‘मुझे तुमसे शादी नहीं करनी थी। मेरा धर्म मुझे कहता है कि हम लव जिहाद में विश्वास रखते हैं, शादी में नहीं। एक हिंदू को गर्भवती करने से हमें दस बार मदीना शरीफ जाने का सवाब मिलता है।’ युवती ने कहा कि ताहिर ने उसके साथ लव जिहाद किया। उसे धोखा दिया और उसका रेप किया। उसने कहा कि आरोपी और उसके परिवार ने उसे धमकी भी दी कि अगर उन लोगों ने पुलिस में शिकायत की तो उन्हें जान से मार देंगे।

प्रेम जाल का दिया झांसा

पीड़ित युवती ने बताया कि वह इज्जातनगर में प्राइवेट नौकरी करती थी। अभी पिछले साल नवंबर में उसकी मुलाकात ताहिर से हुई। आरोपी ने खुद का धर्उम छिपा कर दोस्सेती की फिर प्रेम का झांसा देकर गुपचुप शादी की। विवाह तक ताहिर खुद को हिंदू ही बताता रहा। युवती के बयान के अनुसार शादी पूरे हिंदू रीति रिवाज से हुई। उसके बाद ताहिर ने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए। जब वो गर्भवती हो गई तो शादी को दुनिया के सामने स्वीकार करने के लिए कहा पर ताहिर ने उसे कहा, हमारे धर्म में शादी नहीं लव जिहाद ही होता है।

युवती का कराया गर्भपात

युवती ने बताया कि वह उसके साथ पत्नी की तरह रहने लगी। इसी दौरान वह गर्भवती हुई। उसने ताहिर से कहा कि अब उनका बच्चा होने वाला है इसलिए वह शादी को सार्वजनिक करे और शादी का पंजीकरण कराए। आरोपी टाल-मटोल करता रहा। युवती का आरोप है कि उसने ताहिर के घरवालों से कहा तो उन लोगों ने मिलकर उसके साथ मारपीट की। उसके पेट और प्राइवेट पार्ट में लातें मारीं। इस दौरान उसका गर्भपात हो गया।

एफआईआर हुई दर्ज

पुलिस ने बताया कि, पीड़िता की शिकायत दर्ज कराने पर ताहिर के खिलाफ इज्जातनगर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपी ताहिर को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here