Nawab Malik रविवार को कर सकते हैं बड़ा खुलासा, ट्वीट कर कहा, ‘होटल ललित में छुपे हैं कई राज़…’

0
287
Nawab Malik
Nawab Malik

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक और एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के बीच वार-पलटवार थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को नवाब मलिक ने एक बार फिर बयान दिया है। उन्होंने दीवाली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि रविवार को वे होटल ललित में छिपे कई राज के बारे में बताएंगे।

अटकलों का बाजार गर्म

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘शुभ दीपावली आप सभी की दीवाली मंगलमय हो होटल ‘The Lalit’ मे छिपे हैं कई राज़… मिलते हैं रविवार को।’ इसके बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। इससे पहले नवाब मलिक ने मंगलवार को समीर वानखेड़े पर आरोप लगाया था कि वानखेडे़ 10 करोड़ के कपड़े पहनते हैं। वे 70 हजार की शर्ट और 50 लाख की घड़ी पहनते हैं। वह रोज नए कपड़े पहनते हैं। वानखेड़े के जूते ढाई लाख रुपये की कीमत के होते हैं। वानखेड़े के कपड़ों की कीमत पीएम मोदी के कपड़ों से भी ज्यादा है। समीर वानखेड़े की पेंट 1 लाख रुपये की होती है।

उन्होंने कहा, ‘मैं इस बात पर कायम हूं कि समीर वानखेड़े ने वसूली की है और इसकी जांच होनी चाहिए। ड्रग्स का खुला खेल कहीं न कहीं राजनीतिक संरक्षण के बिना नहीं चल सकता है।’

हालांकि समीर वानखेड़े ने इन आरोपों पर कहा था कि उन्हें फंसाने की पूरी कोशिश की जा रही है। समीर वानखेड़े ने बताया था कि सलमान नाम के एक पेडलर ने उनकी बहन से संपर्क किया था, लेकिन वह एनडीपीएस के मामले नहीं लेती, इसलिए उसने उसे वापस भेज दिया। सलमान ने बिचौलिए के जरिए हमें फंसाने की कोशिश की थी। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और वह जेल में है।

यह भी पढ़ें: Nawab Malik Vs Sameer Wankhede: यास्मीन वानखेड़े ने कहा, नवाब मलिक मंदबुद्धि इंसान हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here