Home Tags Lpg cylinder price today

Tag: lpg cylinder price today

चुनावी मूड में आ गई सरकार, सभी घरेलू एलपीजी सिलेंडरों पर...

पांच राज्यों के चुनावों के साथ-साथ लोकसभा चुनावों से पहले केंद्र ने एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है। केंद्रीय मंत्रिमंडल ने सभी घरेलू...

LPG Cylinder Price Hike: आम आदमी को महंगाई का झटका, 50...

0
LPG Cylinder Price Hike: आम जनता को बुधवार की सुबह मंहगाई का एक और झटका लगा है। दरअसल, तेल कंपनियों की तरफ से एलपीजी सिलेंडर के दाम में बढ़ोतरी की गई है।

LPG Cylinder Price Today: कॉमर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडर को लेकर सरकार...

0
इस फैसले से आम आदमी को आसमान छूती महंगाई से राहत मिली है। इस कटौती के बाद से अब 19 किलोग्राम वाले कॉमर्शियल एलपीजी सिलेंडर की कीमत 1976 रुपये प्रति सिलेंडर हो गई है। जबकि अभी इसकी कीमत 2012.50 रुपये थी।

LPG Cylinder Price 1 April 2022: वाणिज्यिक रसोई गैस की कीमत...

0
LPG Cylinder Price 1 April 2022: 1 अप्रैल से वाणिज्यिक एलपीजी सिलेंडर और महंगा हो गया है। वाणिज्यिक तरलीकृत पेट्रोलियम गैस (एलपीजी) या रसोई गैस की कीमत में शुक्रवार से 250 रुपये प्रति 19 किलोग्राम सिलेंडर की वृद्धि की गई है।

PNG Price Hike: दिल्ली में PNG गैस के दाम बढ़े, यहां...

0
PNG Price Hike: इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड ने दिल्ली में घरेलू पाइप प्राकृतिक गैस (पीएनजी) की कीमत में 1 रुपये प्रति मानक क्यूबिक मीटर (एससीएम) की बढ़ोतरी की है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!