Home Tags Indian army news

Tag: indian army news

Exercise Harimau Shakti 2023: एक्सरसाइज हरिमऊ शक्ति के तहत चल रहा...

0
Exercise Harimau Shakti 2023: इन दिनों भारत और मलेशिया की सेना के बीच शिलांग के उमरोई छावनी में द्विपक्षीय सैन्य अभ्यास चल रहा है।

Indian Army: सेना की वर्दी में बदलाव, जल्‍द ही एक जैसी...

0
Indian Army: सेना की वर्दी में बदलाव, जल्‍द ही एक जैसी यूनिफार्म में नजर आएंगे ब्रिगेडियर और उससे ऊपर के रैंक के अधिकारी

Agnipath Protest: सिकंदराबाद हिंसा का ‘मास्टरमाइंड’ गिरफ्तार, आगजनी और तोड़फोड़ में...

0
Agnipath Protest: तेलंगाना के सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर 'अग्निपथ' भर्ती योजना को लेकर शुक्रवार को हुई हिंसा के सिलसिले में एक पूर्व सैनिक को गिरफ्तार किया गया है।

Jammu Kashmir News: कश्मीर में फिर आतंकियों की कायराना हरकत, ड्रोन...

0
Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के कानाचक इलाके में बीएसएफ ने देर रात एक ड्रोन गतिविधि देखी और ड्रोन पर गोलियां चलाईं।

Social Media पर उड़ी Army में भर्ती की अफवाह, हजारों बेरोजगार...

0
Social Media पर उड़ी अफवाह के कारण हजारों की संख्या मे बेरोजगार युवक Army में भर्ती होने के लिए पहुंच गये। जानकारी के मुताबिक नासिक पहुंचे युवक सेना में निकली खुली भर्ती का हवाला देकर खुद को भ्रम का शिकार बता रहे थे।

Supreme Court ने महिलाओं को Permanent Commission नहीं दिए जाने पर...

0
Supreme Court के आदेश देने के बावजूद 72 महिलाओं को Permanent Commission न देने पर भारतीय सेना को जमकर फटकार लगाई है। इस मामले की सुनवाई करते हुए जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ ने कहा की प्रथम दृष्टि में यह लग रहा है की कोर्ट के आदेश की अवमानना हुई है फिर भी हम एक मौका देते हैं की सेना अपनी गलती को सुधार ले।

China के भारत के साथ लगी सीमा पर निर्माण कार्यों को...

0
चीन के भारत के साथ लगी सीमा पर निर्माण कार्यों को लेकर भारत के विदेश मंत्रालय का कहना है कि पड़ोसी देश द्वारा किए जाने वाले गलत दावों को भारत सरकार स्वीकार नहीं करती है और आगे भी ऐसा ही जारी रखेगी।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!