Home Tags Gujarat news online

Tag: gujarat news online

Gujarat Jail Raid: पुलिस का बड़ा सर्च ऑपरेशन, साबरमती सहित 17...

0
एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक गुजरात के गांधीनगर समेत 17 जेलों में 1700 पुलिस कर्मी छापेमारी कर रहे हैं।

Gujarat News: गुजरात के पाटन में भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों...

0
Gujarat News: गुजरात के पाटन जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है।

बागी नेता बढ़ा रहे BJP की टेंशन, कहीं बिगड़ न जाए...

0
Gujarat Elections 2022: आगामी गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा ने टिकट बांट दिए हैं। टिकट से वंचित होने के बाद, राज्य के कई पार्टी नेताओं ने बागी तेवर अपना लिया है और निर्दलीय चुनाव लड़ने की धमकी दी है।

Gujarat सरकार ने खोले 1-5 तक के छात्रों के‍े लिए School,...

0
Gujarat: Corona Virus ने पूरी दुनिया में हर क्षेत्र को नुकसान पहुंचाया है। कोरोना महामारी (Corona Pandemic) ने Education और खासकर बच्‍चों की शिक्षा को भी खासा प्रभावित किया है। महामारी के दौरान बच्चों के स्कूल काफी समय के लिए बंद हो गए। हालांकि बच्चों को ऑनलाइन माध्यमों से एजुकेशन देने की कोशिश की गई लेकिन जिस तरह का विकास बच्चों का स्कूल में होता है उस तरह का विकास ऑनलाइन माध्यमों से नहीं हो सकता। महामारी का प्रभाव कम होने के बाद अब धीरे-धीरे स्‍कूल खुलने लगें हैं। Gujarat के शिक्षा मंत्री जीतू वघानी (Jitu Vaghani) ने बताया कि कक्षा 1 से कक्षा 5 तक के स्कूली छात्रों के लिए ऑफलाइन कक्षाएं सोमवार से राज्य भर में शुरू होंगी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!