Home Tags Anil kumble

Tag: Anil kumble

IND vs ENG Test Ashwin Fifer: अश्विन ने कसा अंग्रेजों पर...

0
IND vs ENG Test Day 3 : अश्विन का मौजूदा सीरीज में यह अब तक का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन है। इसके साथ ही उन्होंने भारत के पूर्व दिग्गज स्पिनर अनिल कुंबले के एक रिकॉर्ड की भी बराबरी कर ली है।

Happy Birthday Anil Kumble: भारत का वो लेग स्पिनर जिसने अकेले...

0
ये बात साल 1999 के 7 फरवरी की है। दिन रविवार का था। पाकिस्तान की क्रिकेट टीम भारत के दौरे पर थी।...

कौन हैं Ajaz Patel जिसने भारत के खिलाफ 10 विकेट लेकर...

0
Ajaz Patel: New Zealand के गेंदबाज Ajaz Patel ने एक पारी में 10 विकेट लेने का कारनामा किया है। उनसे पहले एक पारी में 10 विकेट लेने का रिकॉर्ड जिम लेकर और अनिल कुंबले के नाम था। भारत के खिलाफ एजाज पटेल ने मुंबई टेस्ट में सभी 10 विकेट लेकर एक बड़ा रिकॉर्ड बनाया। कीवी स्पिनर Ajaz Patel ने भारत के खिलाफ इतिहास रचते हुए टेस्ट क्रिकेट की एक पारी में सभी 10 विकेट लेने वाले दुनिया के तीसरे गेंदबाज और अपने देश के पहले गेंदबाज बन गए हैं।

Sports News Updates: Mithali Raj ने इंडिया के ‘स्पेशल क्रिकेटर्स’ की...

0
भारतीय महिला टीम (India Women's Cricket Team) की एकदिवसीय और टेस्ट कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) ने आज इंडियन डेफ क्रिकेट टीम (Indian Deaf Cricket Team) की ऑफिसियल जर्सी का अनावरण किया है। दिल्ली में हुए के इवेंट में मिताली राज 'स्पेशल क्रिकेटर्स' के बीच ख़ास मेहमान बनकर पहुंची। इंडियन डेफ क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित हुए इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य टीम की नई जर्सी और प्रिंसिपल स्पोंसर KFC को लॉन्च करना रहा। मिताली राज के अलावा डीडीसीए के डायरेक्टर श्याम सुन्दर शर्मा, इंडियन डेफ क्रिकेट एसोसिएशन के प्रेसिडेंट सुमित जैन समेत पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज परविंदर अवाना भी मौजूद रहे।

IPL 2022: KL Rahul को लेकर Anil Kumble का बड़ा बयान,...

0
Punjab Kings के पूर्व कप्तान KL Rahul को रिलीज किए जाने के बाद टीम के हेड कोच Anil Kumble ने बड़ा बयान दिया है। अनिल कुंबले ने कहा कि राहुल खुद ऑक्शन में जाना चाहते थे और इसी वजह से उन्हें रिलीज कर दिया गया।

Sourav Ganguly को ICC की क्रिकेट समिति का अध्यक्ष किया गया...

0
BCCI अध्यक्ष Sourav Ganguly को ICC की क्रिकेट समिति के अध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया गया है। आईसीसी के गनर्निंग बॉडी ने बुधवार 17 नवंबर को इसकी पुष्टि की। गांगुली अपने पूर्व भारतीय साथी अनिल कुंबले की जगह लेंगे, जिन्होंने 2012 में नियुक्त होने के बाद अधिकतम तीन, तीन और तीन साल के टर्म में काम किया है। अनिल कुंबले ने 9 साल तक इस पद को संभाला।

T20 World Cup के बाद हो सकते हैं भारत के हेड...

0
इस बार का T20 World Cup यूएई और ओमान में आयोजन किया जा रहा है। इस विश्व कप की मेजबानी BCCI कर रही है। विश्व कप खत्म होने के बाद भारत के हेड कोच Ravi Shastri का भी कार्यकाल समाप्त होने वाला है। BCCI अब नए कोच की तलाश कर रही है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!